Doon Prime News
tech

iPhone 11 Discount- मात्र इतने में मिल रहा है फ्लिपकार्ट पर आईफोन इलेवन, जानिए क्या है ऑफर

Apple iPhone 11 का क्रेज iPhone 14 सीरीज आने के बाद भी नहीं कम हुआ है, यही वजह है कि इसे ग्राहक अभी तक जमकर खरीद रहे हैं. आपको बता दें कि ग्राहकों को ज्यादा रकम ना चुकानी पड़े इस बात का ध्यान रखते हुए Flipkart अपने ग्राहकों के लिए अब तक के सबसे तगड़ी डील लेकर आया है. इस डील में डिस्काउंट इतना ज्यादा है कि ग्राहकों को जेब नहीं ढीली करनी पड़ेगी.

अगर बात करें डिस्काउंट की तो iPhone 11 की खरीद पर ग्राहकों को पहले ही लिस्टेड प्राइस पर 8 % का तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है क्योंकि इसकी असल कीमत ₹43900 है जबकि डिस्काउंट के बाद ग्राहकों को यह ₹39,999 में दिया जा रहा है, वैसे कोई ग्राहक iPhone 11 खरीदता है तो उसे डिस्काउंट मांगने की जरूरत ही नहीं पड़ती है और पहले ही उसके लिए Company की तरफ से ऑफर कर दिया जाता है. हालांकि, यह कीमत भी आपके बजट में फिट नहीं हो रही है तो परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि ऑफर अभी और बाकी है. आपको बता दें कि एक और तगड़ा ऑफर है जो ग्राहकों को काफी पसंद आएगा.

आपको बता दें कि ₹39,999 के लिस्टेड प्राइज पर ग्राहकों को ₹23,000 का एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है और यह एक्सचेंज बोनस अगर पूरा मिलेगा तो ग्राहक इस फोन को सिर्फ ₹16999 में खरीद सकते हैं

Related posts

Lava Blaze 5G का नया वेरिएंट जल्द होगा लॉन्च यहां जानें क्या होगी इस धमाकेदार स्मार्टफान की कीमत।

doonprimenews

Cheapest Shopping- Amazon-Flipkart से भी सस्ती शॉपिंग कर सकते हैं आप इस Website पर, अरे जल्दी स्टॉक हो रहा है खत्म

doonprimenews

Chat GPT: चैट जीपीटी के आने से मार्केट में मचा हड़कंप, अब तो Google को लेकर मार्केट में नई चर्चा हो गई शुरू

doonprimenews

Leave a Comment