Doon Prime News
tech

Cheapest Shopping- Amazon-Flipkart से भी सस्ती शॉपिंग कर सकते हैं आप इस Website पर, अरे जल्दी स्टॉक हो रहा है खत्म

अगर आप अपने Laptop या Computer के लिए एक्सेसरीज खरीदने की तैयारी में है और आपको Online खरीदारी में इनके लिए ज्यादा रकम खर्च करनी पड़ रही है तो आपको बता दें कि एक ऑनलाइन मार्केटप्लेस है जो सबसे सस्ती Computer और Laptop accessories offer कर रहा है. मार्केटप्लेस पर Amazon और Flipkart से भी सस्ता सामान ऑफर किया जा रहा है और यही इसकी सबसे बड़ी खासियत है. आज हम आपके लिए इसकी डिटेल्स लेकर आए हैं जिससे आप समझ सके कि यहां से खरीदारी पर कितनी बचत हो रही है.

जिस मार्केटप्लेस के बारे में हम बात कर रहे हैं उसका नाम जेम है, यह एक Government Website है. इस वेबसाइट से खरीदारी काफी किफायती है. अगर आप यहां से प्रोडक्ट खरीदते हैं तो काफी ज्यादा बचत की जा सकती है. आपको बता दें कि इस वेबसाइट पर Computer और Laptop के लिए Keyboard और Mouse सबसे किफायती कीमत पर बेचा जा रहा है और उसकी कीमत भी आज हम आपको बताने जा रहे हैं.

इस वेबसाइट पर Zebronics का Laptop और Mouse आपको तकरीबन ₹495 में ऑफर किया जा रहा है. Zebronics का एक और Keyboard और Mouse किस वेबसाइट पर तकरीबन ₹490 में बेचा जा रहा है जो बेहद ही दमदार है और इसी रेंज में आपको कई कंपनियों के Laptop और Mouse देखने को मिल जाते हैं. वही आप इन्हें अगर अन्य वेबसाइट से खरीदते हैं तो आपको इनके लिए ₹800 से लेकर ₹1500 तक की कीमत चुकानी पड़ सकती है.

Related posts

iPhone 14 में यह हैं नए फीचर, देखकर खुद को खरीदने से नहीं रोक पाएंगे आप।

doonprimenews

आज से शुरू हुई Realme और OnePlus की सेल इस सेल में कम कीमत पर आप भी खरीद सकते हैं अपना मनपसंद डिवाइस

doonprimenews

अगर आपको भी अपने Mobile में दिखें ये लक्षण हो जाइए सावधान, इस दौरान हो सकता है आपका Mobile हैक।

doonprimenews

Leave a Comment