Doon Prime News
tech

Xiaomi 13 Pro अब भारत में जल्द होगा लॉन्च यहाँ जाने इसके स्पेसिफिकेशन

Xiaomi

स्मार्टफोन ब्रैंड Xiaomi अपने नए फ्लैगशिप Xiaomi 13 Pro को जल्द ही भारत में लॉन्च करने वाला है। लीक्स के मुताबिक 2023 की पहली तिमाही के लिए कंपनी के रोडमैप के साथ शामिल इन्डिया लॉन्च टाइमलाइन के बारे में जान मिली है। आपको बता दें कि Xiaomi 13 Pro सीरीज को दिसम्बर 2022 में घरेलू मार्केट में लॉन्च किया गया। यह अब Xiaomi 13 Pro को ग्लोबली पेश करने वाली है। दावा किया जा रहा है कि इस फ़ोन को मार्च 2023 से पहले भारत में पेश किया जाएगा। आपको बता दें कि हाल ही में Xiaomi ने भारत में Redmi Note 12 सीरीज को लॉन्च किया है।

MWC 2023 में हो सकता है लॉन्च
अपने लेटेस्ट फ्लैगशिप फ़ोन के ग्लोबल लॉन्च से पहले कंपनी ने मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2023 में lecia के साथ पार्टनरशिप की है। आपको बता दें की कंपनी ने पिछले साल Xiaomi 12 सिरीज़ के कैमरे को ट्यून करने के लिए leica के साथ हाथ मिलाया था। Xiaomi 13 सीरीज के लिए पार्टनरशिप को और आगे बढ़ाया गया, जिसमें वनीला Xiaomi 13 और Xiaomi 13 Pro स्मार्टफोन शामिल हैं। यानी Xiaomi ने की नई सीरीज के साथ शानदार कैमरा सपोर्ट देगा।

यह भी पढ़े – हारिस रऊफ के सामने जब पाकिस्तानी एंकर ने विराट के लिए कहा -रख रख के देता है, आपको भी रख रखकर दिया है, तो कुछ ऐसा रहा रिएक्शन

Xiaomi 12 Pro का होगा सक्सेसर
आपको बता दें कि कंपनी ने भारत में Xiaomi 12 Pro के सक्सेसर के रूप में एक नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन Xiaomi 13 Pro को लॉन्च करने के लिए तैयार कर दिया है। टिपस्टर योगेश बरार के मुताबिक, कंपनी इस फ़ोन को मार्च तक भारत में लॉन्च कर सकती है। हालांकि, कंपनी ने फ़ोन की लॉन्चिंग डेट की आधिकारिक घोषणा अभी तक नहीं की है। रिपोर्ट के मुताबिक ये भी कहा जा रहा है कि Xiaomi के पास MWC 2023 के लिए कुछ बड़ी योजनाएं हैं। इवेंट में कंपनी कुछ इन्नोवेटिव कैमरा टेक्नोलॉजी कर सकती है, जिसपर वह leica के साथ काम कर रही है।

Redmi Note 12 सीरीज की स्पेसिफिकेशन

Redmi Note 12 series के तहत तीन फोन Redmi Note 12, Redmi Note 12 pro, Redmi Note 12 pro plus को लॉन्च किया गया है। फोन की शुरुआती कीमत 17,999 रुपये है। Redmi Note 12 Pro+ 5G में 6.67 इंच की फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले है जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz है। फोन में  मीडियाटेक Dimensity 1080 प्रोसेसर के साथ 12 जीबी LPDDR4X रैम और तीन रियर कैमरे हैं, जिनमें प्राइमरी लेंस 200 मेगापिक्सल का है।

दूसरा लेंस 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल है और तीसरा लेंस 2 मेगापिक्सल का है। सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा है। फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ 4980 mAh की बैटरी है जिसके साथ 120W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट है। 

Related posts

Jio के इस सस्ते Pre-Paid प्लान में आपको मिल सकते हैं कई अन्य बड़े फायदे।

doonprimenews

अब Jio1559 रुपये के रिचार्ज पर 336 दिनों की Validity, उठा सकेंगे कई Benifits का लुफ्त।

doonprimenews

सबके होश उड़ाने आ रहा है OPPO Reno 9 जानिए कब होगा लॉन्च

doonprimenews

Leave a Comment