Doon Prime News
sports

हारिस रऊफ के सामने जब पाकिस्तानी एंकर ने विराट के लिए कहा -रख रख के देता है, आपको भी रख रखकर दिया है, तो कुछ ऐसा रहा रिएक्शन

खबर खेल जगत से है जहाँ भारतीय क्रिकेटरों के पाकिस्तान में बड़े पैमाने पर प्रशंसक हैं। मौजूदा भारतीय खिलाड़ियों में विराट कोहली यकीनन पड़ोसी देश में सबसे लोकप्रिय खिलाड़ी हैं। कोहली ने पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान को हराने में अहम भूमिका निभाई थी। इसके बावजूद पाकिस्तान में उनके काफी चाहने वाले हैं।

पाकिस्तानी तेज गेंदबाज हारिस रऊफ के साथ एक शो के दौरान एक एंकर का कोहली को लेकर वर्णन इस बात का उदाहरण है कि पड़ोसी देश का हर व्यक्ति कोहली को लेकर क्या सोच रखता है।


जी हाँ,एक पाकिस्तानी टीवी चैनल के एक शो में हारीस रऊफ को आंखों पर पट्टी बांधकर टीवी स्क्रीन पर एक व्यक्ति का वर्णन करने का काम सौंपा गया था। पाकिस्तानी क्रिकेटर की मदद करने के लिए एंकर ने हिंट देकर स्क्रीन पर उस व्यक्ति का वर्णन करने की कोशिश की। कोहली के बारे में बताते हुए एंकर ने कहा कि कोहली रख-रख के देता है। यानी बल्ले से खूब रन मारते हैं। इस विवरण ने न केवल दर्शकों को बल्कि रऊफ को भी प्रभावित किया।


एंकर ने बाद में कहा- आपको भी रख रख के दिए हैं (खूब रन मारे हैं)। हारिस ने तब पूछा- क्या वह एक क्रिकेटर हैं? एंकर का जवाब हां में था और पाकिस्तानी तेज गेंदबाज ने तुरंत अनुमान लगा लिया कि यह विराट कोहली हैं। शो के दौरान हारिस ने कोहली की जमकर तारीफ की। उन्होंने उन दो छक्कों के बारे में भी बताया जो कोहली ने टी20 विश्व कप 2022 के दौरान हारिस के 19वें ओवर में लगाए थे।

यह भी पढ़े –*Samsung Galaxy S23:काफी समय से चर्चा में चल रहा ,  Samsung Galaxy S23 जाने कब होगा लॉन्च*


बता दें की हारिस ने कहा- जो कोई भी क्रिकेट जानता है वह जानता है कि वह किस तरह के खिलाड़ी हैं। उन्होंने अब वह शॉट खेला है, मुझे नहीं लगता कि वह फिर से ऐसा कर सकते हैं। ऐसे शॉट काफी दुर्लभ हैं। आप उन्हें बार-बार नहीं मार सकते।उनकी टाइमिंग एकदम सही थी और छक्का लग गया। जहां तक उस खास मैच की बात है तो विराट ने 53 गेंदों में 82 रनों की मैच विनिंग पारी खेली थी, जिसमें छह चौके और चार छक्के शामिल थे। भारत को मैच जीतने के लिए आखिरी आठ गेंदों में 28 रन चाहिए थे। जब कोहली ने हारिस रऊफ को दो शानदार छक्के जड़कर खेल को भारत की ओर मोड़ दिया।

Related posts

रोहित शर्मा आज मैच खेलेंगे या नहीं, खुद BCCI ने खुद किया खुलासा

doonprimenews

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिए तैयारी में जुटी टीम इंडिया,नागपुर में हेड कोच के साथ जमकर पसीना बहाते नजर आए भारतीय खिलाड़ी, देखें वीडियो

doonprimenews

क्रिकेट के मैदान पर फ्लॉप कोहली का इंस्टाग्राम पर जलवा, एक पोस्ट का ले रहे इतने करोड़ रुपए

doonprimenews

Leave a Comment