Doon Prime News
tech

Elon Musk पर आई ये बड़ी मुसीबत : Twitter के पूर्व सीईओ पराग अगरवाल सहित 3 अधिकारीयों ने किया केस , बताई ये वजह

Elon Musk twitter

पूर्व सीईओ पराग अग्रवाल ने Twitter के खिलाफ एक मुकदमा दायर किया है जिसमें दावा किया गया है कि कंपनी पर उनका बहुत पैसा बकाया है। उनका कहना है कि उन्हें भुगतान करना Twitter कानूनी दायित्व है।

Twitter के तीन पूर्व अधिकारियों ने सोमवार को कंपनी के खिलाफ मुकदमा दायर किया। उनका दावा है कि Twitter पर अभी भी उनका बहुत पैसा बकाया है, और यह कि Twitter के पास उन्हें भुगतान करने के लिए कानूनी सहारा है जो उनका बकाया है।

कोर्ट फाइलिंग में अमेरिकी प्रतिभूति और विनिमय आयोग और न्याय विभाग द्वारा जांच से संबंधित Twitter के बारे में जानकारी है, लेकिन यह स्पष्ट नहीं है कि जांच किस बारे में है या यह अभी भी चल रही है या नहीं।

अग्रवाल और सहगल ने पिछले साल Elon Musk के शेयरों के बारे में एसईसी को गवाही दी थी। SEC इस बात की भी जांच कर रहा है कि क्या Elon Muskने Twitter शेयर जमा करते समय प्रतिभूति नियमों का पालन किया था। Twitter के पूर्व कानूनी अधिकारी गड्डे को साइट के कंटेंट मॉडरेशन से संबंधित तथाकथित Twitter files” मामले की सुनवाई के लिए पिछले साल अमेरिकी कांग्रेस में बुलाया गया था।

पिछले साल Elon Muskने Twitter को 44 अरब डॉलर में खरीदा था। उसके बाद Twitter के सीईओ पराग अग्रवाल समेत कई बड़े अधिकारियों को उनके पद से हटा दिया गया था. इसके बाद Elon Muskने कई हजार लोगों को Twitter टीम से निकाल दिया और कई ऑफिस बंद कर दिए।

Related posts

Twitter के मालिक बनते ही Elon Musk ने कई बड़े बदलाव किए हैं, ठीक इसी बीच अब मस्क द्वारा एक और बड़ा फैसला लिया गया, जिसको जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे

doonprimenews

Oppo Reno 8T 5G Launched In India- Oppo ने एक बार फिर लॉन्च किया एक धांसू फोन, फीचर्स देख आप भी कहेंगे मजा ही आ गया

doonprimenews

HP ने लॉन्च किया Pavillion Aero 13 , यहां आपको फीचर्स से लेके कीमत की मिलेगी पुरी जानकारी

doonprimenews

Leave a Comment