Doon Prime News
tech

Nothing का फोन 2 जल्द ही लेगा मार्केट में एंट्री इन धांसू फीचर्स के साथ, यह जाने इसके फीचर्स

Nothing Phone 1

कंपनी ने कार्ल पेई की ‘Nothing तकनीक और लाइफस्टाइल ब्रांड के लॉन्च के बाद से केवल कुछ उपकरण पेश किए हैं। अब कंपनी मार्केट में अपना एक नया उत्पाद पेश करने की तैयारी में लगी हुई है, जिसमें कुछ भी नहीं फोन शामिल है।

यह फोन जल्द ही मार्केट में पेश किया जाएगा। इससे पहले, कंपनी ने Nothing वर्ष 1 इयरफ़ोन, Nothing फोन 1 और हाल ही में Nothing ईयर स्टिक इयरफ़ोन पेश कर चुका हैं। Nothing के सीईओ कार्ल पेई ने फोन 2 के बारे में ऑफिशल एलान किया है।

मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस यानी MWC 2023 में, कार्ल पेई ने अपने आने वाले स्मार्टफोन Nothing फोन के प्रीमियम के बारे में डिटेल्स शेयर की है। PAIEI ने Qualcomm के सीईओ क्रिस्टियानो अमोन के साथ मिलकर ये खुलासा किया कि Nothing फोन 2 को Qualcomm के नवीनतम प्रोसेसर पर चलेगा और वह मुख्य रूप से Qualcomm Snapdragon 8 सीरीज़ प्रोसेसर होगा। हमें पता है कि Qualcomm Snapdragon 778G+ प्रोसेसर कुछ भी नहीं फोन 1 में उपलब्ध है, जो मुख्य रूप से मिड-रेंज स्मार्टफोन में मिल जाता है। अब कंपनी फ्लैगशिप स्तर पर आनेवाले फोन लॉन्च करने की तैयारी में लगी हुई है। कंपनी जल्द ही फोन की अन्य डिटेल्स का खुलासा कर सकती है।

PAYI ने कहा कि कंपनी Nothing फोन 2 के लिए सॉफ्टवेयर में भारी इन्वेस्ट कर रही थी। पिछली रिपोर्ट में ये दावा किया गया था कि Nothing फोन 2 का मॉडल नंबर A065 होगा और यह एक फ्लैगशिप फोन होने वाला हैं। कुछ भी नहीं फोन 2 को 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ 12 GB रैम से लैस होने की उम्मीद है। इसी टाइम, यह Nothing फोन 1 की 4,500mAh की बैटरी की तुलना में 5,000mAh की बैटरी होने की भी उम्मीद है। रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि फोन 2 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ AMOLED डिस्प्ले पैनल के साथ मिलेगा कंपनी डिस्प्ले के साथ एक नया चेंज भी कर सकती है।

Nothing फोन 1 को जुलाई 2022 में भारत में लॉन्च किया गया था और ये आज के समय में 29,999 रुपये में उपलब्ध है। इस कीमत पर, 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट उपलब्ध हैं। फोन एक मिड-रेंज प्रोसेसर के साथ भी मिलता है और एक ट्रांसपेरेंट बैक पैनल और ग्लिफ्ट इंटरफ़ेस के साथ आता है। फोन में आईपी 53 रेटिंग और पानी और धूल रेसिस्टेंस के लिए वायरलेस चार्जिंग जैसी खूबी हैं। फोन में Snapdragon 778 ग्राम+ स्टोरेज 12 GB तक LPDDR 5 रैम और 256 GB तक स्टोरेज है। फोन Android 12 पर बेस्ड है।

कुछ भी नहीं फोन 1 में 50-MP Sony IMX 766 सेंसर और OIS-EIS के साथ आता है। दूसरा लेंस 50 MP के लिए भी उपलब्ध है, जिसमें Samsung Gen 1 सेंसर एक अल्ट्रा वाइड एंगल के साथ मौजूद है। फ्रंट में 16 MP Sony IMX471 कैमरा मिलता है। फोन में 4500mAh की बैटरी और 33W वायर चार्जिंग है जिसमें 15W की वायरलेस चार्जिंग मिलती है।

Related posts

जाने क्यों सरकार का विरोध कर रही टेलीकाॅम कंपनियां

doonprimenews

क्या आप भी चाहते है मैटफिनिश और नॉइज़ कैंसलेशन वाले नए Truke Buds A1 को खरीदना तो यहाँ जाने इसकी कीमत

doonprimenews

फ़ोन में नेट न होते हुए भी कर पाएंगे सारा काम, Google ने किया एक ऐसा कमाल का ऐप लॉन्च

doonprimenews

Leave a Comment