Doon Prime News
tech

क्या आप भी iPhone खरीदना चाहते हैं तो ये अच्छा मौका हैं iPhone 13 पर मिल रहा है बंपर डिसकाउंट।

iPhone 13 के ऑफर: Apple एक बार फिर बाजार में धमाल मचाने के लिए तैयार है। मिली जानकारी के अनुसार Apple जल्द ही बाजार में iPhone 15 लॉन्च करने वाला है, लेकिन इससे पहले ग्राहकों के लिए एक अच्छी खबर है.

हम आपको बता दे कि अगर आप भी iPhone 13 खरीदने का सोच रहे हैं तो यह खबर आपके लिए बहुत काम की हो सकती हैं। हम आपको बताते हैं कि फिलहाल बाजार में iPhone 13 पर बंपर डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है जिसका फायदा उठाकर आप नए iPhone 13 को आधी से भी कम कीमत में आप इसे खरीद सकते हैं। तो आइए जानते है कि आप नए आईफोन 13 को इतनी सस्ती कीमत में कैसे खरीद सकते हैं।

डिस्काउंट ऑफर्स Amazon से आप iPhone 13 को डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। अगर आप भी इस फोन को खरीदने का मन बना रहे हैं तो हम आपको बता देते हैं कि इस फोन की असल कीमत 69,900 रुपये है और आप इसे 10% डिस्काउंट के बाद 63,253 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके साथ ही आपको और भी कई ऑफर्स मिल रहे हैं जिसके तहत आप फोन को और भी सस्ते में खरीद सकते हैं।

iPhone 13 पर कई बैंक ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। साथ ही इसे आप एक्सचेंज ऑफर के बाद खरीद सकते हैं। अगर आपका पुराना फोन अच्छी कंडीशन में है तो अपको अलग से 25,000 रुपये तक का डिसकाउंट का लाभ मिल सकता है। लेकिन इतनी छूट पाने के लिए आपका पुराना फोन अच्छी कंडीशन में होना चाहिए और यह फोन के मॉडल पर भी निर्भर करता है। तमाम ऑफर्स लागू होने के बाद यह फोन आपको करीब 35 हजार सस्ते में मिल सकता है।

स्पेसिफिकेशंस के मामले में भी यह फोन काफी अच्छा है। इस फोन में 6.1 इंच की सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले है। यह सिनेमाई मोड भी प्रदान करता है। फोन में 12MP का फ्रंट कैमरा है। इसमें A15 bionik चिपसेट है। इसे सिरेमिक शील्ड के साथ डिजाइन किया गया है। वीडियो प्लेबैक के साथ यह 19 घंटे का बैकअप देता है। इसे आप आसानी से खरीद सकते हैं।

Related posts

Samsung Galaxy Z Flip 3 पर मिल रहा है शानदार डिस्काउंट, Flipkart से इसे आज ही खरीदें .

doonprimenews

Sundar pichai- अगर आप भी करना चाहते हैं लाखों की कमाई, Google के ये 6 फीचर बस इस तरह करें यूज

doonprimenews

MOTO E7 POWER : कम दाम में बेहतरीन स्मार्टफोन , जानिए क्या है फीचर्स।

doonprimenews

Leave a Comment