Doon Prime News
tech

Realme की V Series भारत में जल्द होगी लॉन्च , यहां जानें इसके फिचर्स

Realme V Series के तहत 2 नए मॉडल लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। 2 Realme डिवाइस को RMX3618 और RMX3619 मॉडल नंबर के साथ TENAA सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, ये Realme V series के स्मार्टफोन हैं। लिस्टिंग में फोन्स के खास स्पेसिफिकेशन का खुलासा हो गया है। इससे पहले Realme GT Neo 5 स्मार्टफोन के दो वेरिएंट को ऑथोरिटी ऑफ चीन TENAA से अप्रूवल मिल चुका है। आइये, हम आपको इनके बारे में डिटेल में बताते हैं। Realme V30 Launch Soon

लोकप्रिय Tipster WHYLAB के मुताबिक, RMX3618/9 मॉडल नंबर वाले फोन को चीन में Realme V30 नाम के साथ लॉन्च किया जाएगा। लेकिन, कंपनी ने फोन की लॉन्चिंग डिटेल से संबंधित कोई जानकारी अभी शेयर नहीं की है। TENAA पर लिस्ट होने के कारण उम्मीद लगाई जा रही है कि कंपनी इसे अपने होम मार्केट में जल्द पेश कर सकती है। उसके बाद इसे अन्य बाजारों में भी लॉन्च किया जा सकता है।

फोन के स्पेसिफिकेशन

फोन के फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने फिलहाल कोई कन्फर्म फीचर नहीं बताया हैं। हालांकि, लॉन्चिंग से पहले लीक रिपोर्ट्स से स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन सामने आ गए हैं। Realme V30 स्मार्टफोन में 6.51 इंच का HD+ water drop नॉच डिस्प्ले मिलने की उम्मीद जताई जा रही है। डिस्प्ले का पिक्सल रेजलूशन 720 x 1600 और आस्पेक्ट रेशियो 20:9 हो सकता है। TENAA लिस्टिंग के अनुसार, स्मार्टफोन 2.2GHz octa-core प्रोसेसर के साथ है। अभी चिप का का खुलासा नहीं हुआ है। इसे कंपनी कई रैम और स्टोरेज वेरिएंट में पेश कर सकती है। फोन को 4GB, 6GB और 8GB RAM ऑप्शन में पेश किया जा सकता है। साथ ही डिवाइस में 64GB, 128GB और 256GB का ऑप्शन भी मिलने वाला है। स्टोरेज बढ़ाने के लिए फोन में माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट भी दिया जाएगा। यह Android 13 OS पर काम करेगा।

कैसा होगा कैमरा सेटअप

फोटोग्राफी के लिए Realme के इस अपकमिंग स्मार्टफोन में 5MP का फ्रंट कैमरा मिल सकता है। इसमें 13MP का मेन कैमरा भी दिया जाएगा। फोन साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस होगा। इसमें 5,000mAh की बैटरी मिलने की उम्मीद है। 3C लिस्टिंग के मुताबिक, फोन 10W चार्जिंग सपोर्ट को सपोर्ट करेगा। इसका साइज 164.4 x 75.1 x 8.1 mm और वजन 186 ग्राम के आसपास होगा।TENAA फोटो के अनुसार, फोन डुअल टोन कलर में आएगा। अभी इसके बारे में अन्य जानकारी नहीं है। उम्मीद है कि आगे आने वाले समय में कंपनी फोन से संबंधित डिटेल शेयर कर सकती है।

Related posts

Samsung लाया है एक नया फ़ोन Samsung Galaxy F54 5G सामने आये कुछ नए फीचर

doonprimenews

Twitter का नया फीचर Verified Organisation कल से होगा शूरू, कंपनियों के लिए साबित हो सकता है ख़ास।

doonprimenews

Redmi K60 सीरीज भी जल्द होगी लॉन्च, दमदार फीचर्स के फीचर्स मिलेगा दमदार प्रोसेसर

doonprimenews

Leave a Comment