Doon Prime News
tech

Airtel के इस 1 प्लान में मिलेगा 4 लोगो को 190 GB डाटा अनलिमिटेड कॉल्स और OTT प्लेटफॉर्म का फ्री सब्सक्रिप्शन।

यदि आप अपने पूरे परिवार को एक ही प्लान में टेलीकॉम लाभ प्रदान करना चाहते हैं, तो यह करना आसान है। भारती Airtel एक पारिवारिक पोस्टपेड योजना प्रदान करता है, जिसका अर्थ है कि आप अलग-अलग रिचार्ज या बिल भुगतान की चिंता किए बिना आसानी से अपने परिवार में सभी को लाभ प्रदान कर सकते हैं। यहां हम आपको भारती Airtel के फैमिली पोस्टपेड प्लान के बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं।

Airtel के पास 599 रुपये से शुरू होने वाले तीन अलग-अलग पोस्टपेड प्लान हैं, इसके बाद 999 रुपये और 1199 रुपये हैं। आज हम आपको 99 रुपये के प्लेटिनम प्लान के बारे में बता रहे हैं, जो एक ही समय में चार लोगों को दूरसंचार लाभ का उपयोग करने की अनुमति देता है।

Airtel के 999 रुपये के प्लेटिनम प्लान में, आपको 3 मुफ्त नियमित कनेक्शन के साथ एक मुख्य कनेक्शन मिलता है। वॉयस कॉलिंग की बात करें तो इसमें आपको अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल करने की सुविधा मिलती है। डेटा के मामले में, आपको 190GB मासिक मिलता है। प्राथमिक कनेक्शन के लिए पहला 100GB और अन्य कनेक्शन के लिए 30GB प्रति ऐड-ऑन उपलब्ध है।

यदि आप अपने सभी डेटा का उपयोग करते हैं, तो Airtel आपसे प्रति एमबी 2 पैसे चार्ज करेगा।एयरटेल के इस प्लान में हर दिन 100 एसएमएस भेजे जाते हैं। आपके द्वारा 10 एसएमएस की सीमा का उपयोग करने के बाद, आपसे प्रति एसएमएस 25 रुपये का शुल्क लिया जाएगा। लोकल एसएमएस के लिए आपको 10 रुपये प्रति एसएमएस देना होगा। एसटीडी एसएमएस के लिए आपको प्रति एसएमएस 25 रुपये देने होंगे। और, ऐड ऑन कनेक्शन के लिए, पहले ऐड ऑन कनेक्शन के लिए 299 रुपये का शुल्क लिया जाएगा और प्रत्येक अतिरिक्त ऐड ऑन कनेक्शन के लिए 99 रुपये का शुल्क लिया जाएगा।

Related posts

अगर आप भी फ़िल्में देखने और गेम खेलने का मज़ा उठाना चाहते हैं तो सस्ती कीमत पर मिल रहा है यह Apple का धांसू iPad, यहाँ जानिए प्राइस

doonprimenews

Twitter Rules- अब ट्विटर करने जा रहा बहुत बड़ा बदलाव, इस महीने से किया जाएगा यह नया नियम लागू

doonprimenews

Bluetooth speaker- ब्लूटूथ स्पीकर खरीदने से पहले इन 4 चीजों का जरूर रखें ध्यान, सस्ते में भी मिलेगी अच्छी क्वालिटी

doonprimenews

Leave a Comment