Doon Prime News
nation

Big Breaking- देहरादून एक्सप्रेस ट्रेन (Dehradun Express Train) के जनरल डिब्बे से एक युवक की मिली लाश, ट्रेन के शौचालय में फांसी लगाकर की आत्महत्या

आज की बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है जहां खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि पटरी पर दौड़ती Dehradun Express Train में एक युवक ने जानलेवा खौफनाक कदम उठा लिया। बता दे की Police ने जब Train के toilet का जब दरवाजा खोला तो अंदर का नजारा देखकर हर कोई सिंहर उठा। खबर के मुताबिक कहा जा रहा है कि Train के toilet में अंदर से कुंडी बंद कर युवक ने खुद आत्महत्या कर ली।

साथ ही वही GRP से प्राप्त जानकारी के अनुसार, Dehradun Express Train के General Compartment का toilet जब काफी देर तक नहीं खुला तो यात्रियों ने इसकी सूचना दी। इस पर जब शौचालय का दरवाजा जबरन तोड़ा गया तो अंदर एक युवक का शव फंदे से लटका हुआ मिला। जिसके बाद GRP कर्मियों ने सूचित मिलते ही पहुंच युवक के शव को नीचे उतारा।

युवक के पास से मिले Aadhar card के आधार पर युवक की पहचान Bundi Rajasthan Region के 25 वर्षीय Pankaj Rathore, resident of Deikheda पुत्र Gopal Rathore के रूप में हुई। प्रथम दृष्टया पुलिस इसे आत्महत्या मान रही है। पुलिस द्वारा युवक के परिजनों से संपर्क करने पर कई अहम जानकारी मिली।

वही, परिजनों के अनुसार, युवक होटल में काम करता था। इधर वह अपने परिजनों को Dekhi जाने की बात कहकर गत 1 April को अपने घर से निकला था। तभी से उसकी अपने परिजनों से बात नहीं हुई थी। जांच में यह बात भी सामने आई है कि मृतक आर्थिक रूप से कमजोर और नशे का भी आदी था। वह अक्सर घर से बाहर रहता था।

GRP के ASI Dalveer Singh ने बताया कि सोमवार तड़के चार बजे चलती ट्रेन में उसने आत्महत्या कर ली। Kota Station पर उसका शव शौचालय से बरामद किया गया। मृतक की जेब से Lakheri से Nizamuddin का टिकट भी मिला है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related posts

पेट्रोल -डीजल के बढ़ते दामों के बीच वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण का बड़ा बयान आया सामने कहा -‘हम निर्यात को हतोत्साहित नहीं……..

doonprimenews

Big Breaking- दिल्ली दंगो के दौरान एक युवक की गोली मारकर हत्या करने वाले आरोपी को किया गया गिरफ्तार

doonprimenews

जानिए क्यों ED ने सीएम चन्नी के भतीजे भूपेंद्र सिंह हनी को किया गिरफ्तार

doonprimenews

Leave a Comment