Doon Prime News
tech

Twitter Rules- अब ट्विटर करने जा रहा बहुत बड़ा बदलाव, इस महीने से किया जाएगा यह नया नियम लागू

Twitter पर आपने देखा होगा कि जब भी कोई ट्वीट करता है या फिर किसी के ट्वीट पर रिप्लाई करता है तो कई बार उसे ट्रोल किया जाने लगता है इतना ही नहीं अभद्र भाषा का भी इस्तेमाल किया जाने लगता है. अगर बार-बार ऐसा हो तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि अब आप ऐसे Twitter account को सस्पेंड करवा सकते हैं. इसके लिए आपको अब बेहद ही आसान प्रोसेस दिया जाएगा. बता दें कि बड़ी ही आसानी से अब यूजर्स किसी भी Twitter account को सस्पेंड करने की अपील कर सकते हैं. अगर यूजर की गलती पाई जाती है तो Company उस अकाउंट को आसानी से सस्पेंड कर देती है.

आपको जानकर हैरानी होगी कि जिस भी किसी व्यक्ति का अकाउंट इस तरह से सस्पेंड किया जाएगा उसे अपना अकाउंट ओपन करवाने के लिए रिक्वेस्ट करनी होगी और जब Company एक बार इस रिक्वेस्ट को रिव्यु कर लेगी उसके बाद ही कोई कदम उठाया जा सकेगा. कुल मिलाकर अब तक ट्विटर पर जो भी Twitter account मनमानी करते रहे हैं और लोगों से अभद्र भाषा में बात करते रहे हैं उन्हें सबक सिखाने के लिए Company ने कमर कस ली है.

Twitter पर इक्का दुक्का मामले नहीं है बल्कि ऐसे लाखों मामले हैं जिनमें लोगों को गालियां दी जाती हैं साथ ही साथ उनसे अभद्र भाषा में बात की जाती है और उन्हें ट्रोल किया जाता है. अब Company की नई पॉलिसी आने के बाद यूजर्स ऐसे किसी भी अकाउंट को सस्पेंड करने की अपील कर पाएंगे जो एक बड़ी पावर है और कुछ Twitter users की गुंडागर्दी बंद हो जाएगी.

Related posts

Motorola ला रहा हैं अपना दमदार स्मार्टफ़ोन, जिसकी लॉन्चिग जल्द ही भारत में होने वाली है।

doonprimenews

Redmi Note 12 Turbo के फीचर का लॉन्च से पहले ही हुआ खुलासा , यहाँ जाने इसके फीचर

doonprimenews

कम दाम में आप भी खरीद सकते है 5G स्मार्टफोन, Flipkart पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट

doonprimenews

Leave a Comment