Doon Prime News
tech

Bluetooth speaker- ब्लूटूथ स्पीकर खरीदने से पहले इन 4 चीजों का जरूर रखें ध्यान, सस्ते में भी मिलेगी अच्छी क्वालिटी

आजकल घरों में पार्टी करने का चलन तेजी से बढ़ रहा है, दोस्त यार लास्ट मूमेंट पर Party Plan कर लेते हैं और उनके पास बेहतरीन Music के लिए कोई इंतजाम नहीं रहता है. ऐसे में आपको याद तो Smartphone पर और या तो किसी छोटे bluetooth speaker पर Music बजाना पड़ता है जिसमें मजा नहीं आता है और पार्टी का मजा भी किरकिरा हो जाता है. ऐसा आपके साथ ना हो इस बात का ध्यान रखते हुए आपको कभी भी bluetooth speaker खरीदते समय कुछ जरूरी टिप्स फॉलो करनी चाहिए. दरअसल, bluetooth speaker की कीमत और साइज से ज्यादा दिक्कत नहीं होती है लेकिन आप अगर कुछ चीजों को नजरअंदाज करते हैं तो bluetooth speaker की क्वालिटी आपको बेहतरीन नहीं मिलेगी. अगर आप किफायती रेंज में एक Portable bluetooth speaker खरीदने का मन बना रहे हैं तो आज हम आपके लिए कुछ जरूरी टिप्स लेकर आए हैं जिन्हें फॉलो करने के बाद आप Best Portable bluetooth speaker खरीद सकते हैं.

Base का रखें ध्यान

किसी भी Portable bluetooth speaker को खरीदते समय उसे बजाकर जरूर देखें और उसके बेस को फुल पर और सबसे लो पर जरूर करें इससे आपको पता चल जाएगा कि इसका बेस कितना है

Volume की कैपेसिटी करें चेक

आपको Full volume पर इस Portable bluetooth speaker को प्ले करके देख लेना चाहिए और अलग-अलग तरह के Music पर इसे प्ले करना चाहिए जिससे आपको अंदाजा लग जाएगा कि Outdoor और Indoor में इसका म्यूजिक कहां तक जाएगा.

Bettery backup देखना है जरूरी

अगर आपके Portable bluetooth speaker का Bettery backup ही खराब हो तो कितना भी अच्छा Portable bluetooth speaker हो आप उसे ज्यादा समय तक इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे और आपको इसे बार-बार चार्ज करने की जरूरत पड़ेगी इसलिए हमेशा Battery backup जरूर चेक करें.

Calling mode चेक करना है जरूरी

आजकल ऐसे Portable bluetooth speaker मौजूद है जिनसे आप Calling भी कर सकते हैं और आपको हमेशा Portable bluetooth speaker खरीदते समय Calling feature देखना चाहिए क्योंकि इसकी बदौलत आप आसानी से बिना स्पीकर को डिस्कनेक्ट किए हुए कॉल कर सकते हैं.

Related posts

Nokia का धमाकेदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन, जिसके फिचर्स और लुक काफी दमदार है।

doonprimenews

Elon Musk- एक बार फिर Elon Musk ने लोगों को किया अपनी तरफ आकर्षित, Blue Tick के लिए पैसे लेने पर रोने वालों को दिया ऐसा जवाब

doonprimenews

Airtel ने एक बार फिर प्रीपेड मोबाईल रिचार्ज किए महंगे, सबसे सस्ते प्लान में भी 56 रुपए तक बढ़ाए।

doonprimenews

Leave a Comment