Doon Prime News
tech

यही है सुनहरा मौका हाथ से ना जाने दें,खरीदें iPhone 13 with heavy discount,नहीं तो बाद में पड़ सकता है पछताना

APPLE iPhone 13 (Starlight, 128 GB) खरीदने की जो लोग सोच रहे हैं फ्लिपकार्ट उनके लिए एक सुनहरा मौका लेकर आया है। जी हाँ,ये मौका इतना खास इसलिए है क्योंकि इसमें APPLE iPhone 13 की खरीदारी पर बंपर डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है।तकरीबन 70 हजार रुपये की कीमत वाले इस स्मार्टफोन पर डिस्काउंट इतना भारी है कि आप भी इसके खरीदने से खुद को रोक नहीं पाएंगे।अगर आप भी इसे खरीदने की प्लानिंग कर चुके हैं तो आज हम आपको इस पर मिल रहे डिस्काउंट के बारे में brief से बताने जा रहे हैं।

यह भी पढ़े –*Smartphone खरीदने की सोच रहे हैं तो हो जाए तैयार, आ रहा है Samsung का यह Smartphone,iphone की करेगा छुट्टी, जाने क्या हैं इसके features*


अगर आप इस डिस्काउंट के बारे में जानना चाहते हैं तो सबसे पहले हम आपको बता देते हैं कि इस स्मार्टफोन की कीमत 69,900 रुपये है लेकिन फ्लिपकार्ट पर सबसे पहले इस स्मार्टफोन पर 7% का डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद इसका लिस्टेड प्राइज सिर्फ 64,999 रुपये ही रह जाता है। इस डिस्काउंट के बाद ग्राहकों को एक और भी डिस्काउंट मिल रहा है जो एक्सचेंज बोनस के तौर पर ऑफर किया जा रहा है। दरअसल स्मार्टफोन की खरीद पर 17500 रुपये का एक्सचेंज बोनस मिल रहा है।इस बोनस का अगर पूरा अमाउंट मिल जाता है तो स्मार्टफोन के लिए ग्राहकों को सिर्फ 47499 रुपये ही खर्च करने पड़ेंगे जो कि एक तगड़ी डील है।

Related posts

Antivirus software के नाम पर करते थे साइबर फ्रॉड, STF ने गैंग के मास्टरमाइंड को पकड़ा, जानिए कैसे हुआ खुलासा

doonprimenews

Iphone 15 का डिजाईन हुआ लीक इसमें आपको सिम ट्रे, Type C पोर्ट के साथ डिजाईन में भी आएंगे बदलाव

doonprimenews

रिपब्लिक चैनल के विकास खानचदानी मुंबई से गिरफ्तार : TRP Scam

doonprimenews

Leave a Comment