Doon Prime News
tech

Motorola ने  Moto Tab G62 किया Launching, इसमें कम बजट के साथ मिलेगी आपको दमदार Battery।  

Motorola

Motorola ने अपने नए टैब Moto Tab G62 को लॉन्च कर दिया है। Moto Tab G62 की Launching भारत में स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर, 4 जीबी LPDDR4X रैम के साथ हुई है। Moto Tab G62 को ब्लू लाइट के लिए TUV Rheinland का सर्टिफिकेशन भी मिला है। Moto Tab G62 में 2के डिस्प्ले दी गई है और इसमें 8 मेगापिक्सल का ऑटो फोकस प्राइमरी रियर कैमरा दिया गया है।

बताया गया है कि Moto Tab G62 के वाई-फाई वेरियंट की कीमत 15,999 रुपये है। वहीं LTE वेरियंट की कीमत 17,999 रुपये रखी गई है। Moto Tab G62 को फ्लिपकार्ट पर लिस्ट किया गया है जहां से इसे फ्रोस्ट ब्लू कलर में खरीदा जा सकता है। Moto Tab G62 की बिक्री 22 अगस्त से होगी। फिलहाल प्री-बुकिंग चल रही है।

वहीं, डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेशियो 16:10 है। Moto Tab G62 LTE में स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर के साथ 4 जीबी LPDDR4X रैम के साथ 64 जीबी की स्टोरेज है जिसे मेमोरी कार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ाया जा सकेगा। वॉटर रेसिस्टेंट के लिए इसे IP52 की रेटिंग मिली है।

इसी के साथ इसके Camera की बात करें तो Moto Tab G62 में 8 मेगापिक्सल का ऑटोफोकस रियर कैमरा सेटअप है जो कि 1080 पिक्सल पर वीडियो रिकॉर्ड कर सकता है। वहीं फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। कैमरे के साथ डुअल कैप्चर, स्पॉट कलर, टाइमलैप्स, फेस ब्यूटी, वीडियो स्नैपशॉट और इफिसियंट वीडियो जैसे Features मिलेंगे।

आपको बता दें कि Moto Tab G62 में क्वॉड स्पीकर हैं जिनके साथ डॉल्बी एटमॉस का सपोर्ट है। Moto Tab G62 के साथ ब्लूटूथ v5.1, डुअल बैंड वाई-फाई, USB Type-C पोर्ट और 3.5mm का एक हेडफोन जैक है। टैब के साथ फेस अनलॉक भी है। Moto Tab G62 में 7700mAh की बैटरी है जिसके साथ 20W की चार्जिंग का सपोर्ट है।

Related posts

शानदार फीचर के साथ , पानी में भी ख़राब नहीं होगी ये Boult Rover Pro smartwatch

doonprimenews

जल्द शुरू होने वाली है Flipkart बिग बिलियन डेज़,6000 रूपये से भी कम दाम में मिलेगा Realme का यह पावरफुल Smartphone।

doonprimenews

अगर आप भी चलाते है Netflix तो हो जाइये सावधान, अब ये करने पर देने पड़ जाएंगे एक्स्ट्रा पैसे, जानिए सबकुछ

doonprimenews

Leave a Comment