Doon Prime News
tech

अगर आप भी पाना चाहते है Free में एक साल के लिए Netflix-Amazon Prime-Disney+Hotstar सब्सक्रिप्शन्स, तो जरूर पढ़े यह खबर बस भरना होगा ये फॉर्म

Netflix-Amazon Prime-Disney+Hotstar

आज के समय में जितनी फैन फॉलोइंग सिनेमा की हैं उतना ही करेज OTT Platform के कंटेंट को भी मिल रहा है। अगर आप भी OTT Chennal पर Shows और Films देखने के शौकीन हैं तो आपको बता दें कि आप सबसे प्रमुख चैनल Netflix, Amazon prime video और Disney+hotstar का 1 साल का subscription बिल्कुल Free में ले सकते हैं। इसके लिए आपको सिर्फ एक फॉर्म भरना होगा, आइए इसके बारे मे आपको Detail में जानकारी देते हैं…

यहाँ देखे Free OTT Subscription के लिए कौनसा फॉर्म भरे?

अगर आप सोच रहे हैं कि Free में OTT Subscription पाने के लिए आपको किस फ़ॉर्म को भरना पड़ेगा तो आपको हम बता दें कि Netflix, Amazon prime video और Disney+hotstar तीनों का Free में एक Access Telecom Company Jio Postpaid Plans उपलब्ध कराए जा रहे हैं। अगर आप OTT Subscription का फायदा उठाना चाहते है तो आपको Jio के Postpaid Plan के लिए ऑनलाइन अप्लाई करना होगा और उसका फॉर्म भरना होगा। तो आइए जानते हैं कि ऐसे कौन से प्लान है जो ₹1000 से सस्ते में इन तीनों OTT Apps का Access दे सकते हैं।

75 GB Internet का सबसे सस्ता Plan?

Jio के इस Postpaid Plan की कीमत सिर्फ ₹399 है और इसमें आपको हर महीने के लिए 75 GB Internet किसी भी नेटवर्क पर Unlimited Calling और हर दिन के लिए 100 SMS की सुविधा उपलब्ध कराई जा रही है। ये Plan Netflix, Amazon prime video और Disney+hotstar के 1 साल के Free Access के साथ उपलब्ध कराया जा रहा है।

₹599 वाले Plan के भी है काफी बेनिफिटस?

इस Plan में आपको 100 GB Internet, 100 SMS Daily और Unlimited Voice Calling का ऑफर मिलता है। इस प्लान में भी आपको Netflix, Amazon prime video और Disney+hotstar का 1 साल का Free Subscription दिया जा रहा।

Postpaid Plan की कीमत केवल ₹799

₹799 की कीमत वाले प्लान में 150 GB डेटा और 200 GB रोल ओवर डेटा दिया जा रहा है। इस Family Plan में आपको 2 Additional sim card, किसी भी नेटवर्क पर Unlimited Calling और Unlimited SMS की सुविधा भी उपलब्ध कराई जा रही है। Netflix, Amazon prime video और Disney+hotstar का सब्सक्रिप्शन भी इस प्लान का हिस्सा है।

यह भी पढ़े- रोहित शर्मा एशिया कप में तोड़ सकते हैं विराट कोहली का रिकॉर्ड, जानिए कैसे

ये हैं इस लिस्ट का सबसे महंगा प्लान?

₹1000 से कम कीमत वाले OTT Plans की लिस्ट का यह सबसे महंगा प्लान है। ₹99 में मिलने वाले इस Postpaid Plans में 200 GB high speed data, 500 GB rollover data, Unlimited Voice Calling and SMS की सुविधा और 3 sim card दिए जा रहे हैं। ये प्लान भी Netflix, Amazon prime video और Disney+hotstar मेंबरशिप के साथ आता है।

Related posts

iPhone Mini Bumper Discount- iPhone 12 Mini खरीदने के इच्छुक ग्राहकों के लिए तगड़ा डिस्काउंट, खरीदने के लिए टूट पड़े लोग

doonprimenews

कम दाम में आप भी खरीद सकते है 5G स्मार्टफोन, Flipkart पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट

doonprimenews

Vivo V27 Pro की खूबियां और फीचर्स हुए लीक, यहां जानें इसकी कीमत।

doonprimenews

Leave a Comment