Doon Prime News
entertainment

Disha Patani ने कराया इतना सेक्सी फोटोशूट, व्यूअर्स बोला मैं तुम्हारा दीवाना हूं

Disha Patani

Disha Patani ने ऐसे ऐसे कपड़े पहनकर फोटो शूट कर डाला जिसमें वह बहुत ही बोल्ड नजर आ रही हैं। हसीना का ये लुक देखकर लोगों के होश ही उड़ गए हैं और अगर आप भी इस लुक में उनको देखते हैं तो आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे।

Disha Patani

Disha Patani बॉलीवुड की उन हसीनाओं में से एक है जो अपने हॉट लुक के कारण हमेशा ही चर्चाओं में नजर आती हैं उनके हर एक लुक पर फैंस उनके दीवाने हो जाते हैं और फ़िल्म एक विलेन रिटर्न्स में भी सक्सेस के बाद लोग उनकी ऐक्टिंग के भी दीवाने हो गए हैं और उनकी एक्टिंग की तारीफ करते हुए थक नहीं रहे हैं। इन दिनों हसीना सातवे आसमान पर है और एक से बढ़कर एक बोल्ड फोटोशूट करा रहीं हैं। हाल ही में उन्होंने एक मैगजीन के लिए किलर तस्वीरें क्लिक करवाई है, जिसमें उनकी हर एक ड्रेस ने हमारा ध्यान उनकी तरफ खींचा है। एक्ट्रेस ने लहंगे और गाउन में ऐसी दिलकश अदाएं दिखाई है कि फैन्स भी उनके दीवाने हो गए हैं यहाँ तक कि टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने भी उनकी तारीफ करते हुए कमेंट किया है।

Disha Patani

Baby Pink color के बॉल गाउन में दिखीं खूबसूरती

Disha Patani

Disha Patani की इन तस्वीरों पर अगर आप नजर डालेंगे तो आपको पता चलेगा कि वह फैशन डिजाइनर फाल्गुनी, शेन एंड पिकॉक के कस्टममेड आउटफिट्स में नजर आ रही हैं। इस फोटो में वह बेबी पिंक कलर के बाल गाउन में नजर आ रही है, जिसका कपड़ा बेहद ही हल्का नजर आ रहा था। उन्होंने इसमें मैचिंग इनर जोड़ने के साथ गाउन पर हेवी एंब्रॉडरी का काम भी किया गया था जिसमें बीड्स और स्पार्कल्स दिखाई दे रहे थे। ड्रेस की हेमलाइन पर फैदर वर्क था और इसके साथ ही नूडल स्ट्रैप्स वाली। क्रॉप चोली पहनी थी, जिसमें उनका फिगर अच्छे से। दिखाई दे रहा था।

ब्रालेट चोली में ढाया कहर

Disha Patani

हसीना के इस फोटोशूट पर अगर आप नजर डालें तो वह लैवेंडर शेड का सेट पहने हुए भी दिखाई देंगी, जिसमें ब्रालेट स्टाइल की चोरी थी और एयरलाइन स्कर्ट थी इस आउटफिट पर वर्टिकल पैटर्न में रेड एंब्रॉडरी के साथ क्रिस्टल बीड्स को ऐड किया गया था जो उसमें ब्लैक इफेक्ट क्रिएट कर रही थी। वहीं हसीना ने जिंस क्रॉप चोली को पहना था उसमें। स्पेग्डी के साथ शीयर बलून स्लिप्स को भी ऐड किया गया था जो आउटफिट में स्टाइल ऐड करने का काम कर रही थी। दिशा इस ड्रेस में हद से ज्यादा ही खूबसूरत और सेक्सी लग रही थी।

फैदर डिटेल वाली ड्रेस में लगी किलर।

डिजाइनर फाल्गुनी शेन एंड पिकॉक के कपड़ों की खासियत होती है कि उसमें कहीं न कहीं आपको फेदर डिटेल जरूर देखने को मिलती है। ऐसा ही कुछ दिशा में हर एक आउटफिट में देखने को मिल रहा है। लाइट ब्लू शेड शिमर लहंगे को पहनकर उन्होंने किलर पोज दिए थे। स्कूप नेकलाइन वाले टॉप के साथ फेदर डिटेल वाली स्कर्ट बहुत ही स्टनिंग लुक दे रही थी।

यह भी पढ़े- दुनिया के इकलौते 600 T20 खेलने वाले क्रिकेटर बने कीरोन पोलार्ड

फैन्स ने भी इन लुक्स की करी तारीफ।

इस तस्वीर में एक तरफ दिशा ब्राउन शेड की वन शोल्डर एंब्रॉयडर्ड चोली के साथ मैचिंग स्कर्ट पहने हुए दिख रही है, जिसमें उनका अवतार बहुत ही किलर दिखाई दे रहा था। दूसरी तरफ उन्होंने महरून कलर के हेवी ऐम्बैलिश्ड गाउन m में भी वह बहुत ही गॉर्जियस लग रही थी। हसीना के ये लुक इतने हॉट थे कि फैन्स भी उनकी तारीफ करते हुए थक नहीं रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, मैं आपका दीवाना हूँ तो कृष्णा श्रॉफ उनके लुक को देखकर हैरान रह गई।

Related posts

Rashmi Desai इस ड्रेस में दिखी काफी हॉट, ट्रांसपेरेंट गाउन पहनकर डाली फोटो, दिखती है इतनी हॉट की आप भी देख हो जायेंगे पागल

doonprimenews

AliaBhatt और Ranbir Kapoor के बाद Bipasha Basu और Karan Singh Grover के घर में नन्ही परी के आ जाने से गूंजी किलकारी .

doonprimenews

Aashram 3 trailer : बॉबी देओल की वेब सीरीज आश्रम 3 का ट्रेलर हुआ लॉन्च, यहां देखिए पूरा ट्रेलर

doonprimenews

Leave a Comment