Doon Prime News
tech

iPhone Mini Bumper Discount- iPhone 12 Mini खरीदने के इच्छुक ग्राहकों के लिए तगड़ा डिस्काउंट, खरीदने के लिए टूट पड़े लोग

iPhone 12 मिनी एक दमदार मॉडल है और ग्राहकों के बीच ये काफी पॉपुलर है और इसकी वजह ये है कि इस मॉडल का साइज काफी छोटा है जो लोगों के बीच काफी पसंद किया जाता है. आपको बता दें कि इस मॉडल की कीमत तकरीबन 60 हजार रुपये है लेकिन आपको अगर इसकी कीमत जानकर इसे खरीदने का इरादा नहीं रहा है तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि हम आपको बताने जा रहे हैं कि कैसे इस मॉडल को आप आधी से कम कीमत में खरीद सकते हैं.

अगर बात करें डिस्काउंट की तो iPhone 12 Mini को खरीदने के लिए आपको इतनी कम रकम अदा करनी पड़ेगी जिसके बारे में शायद आपको अंदाजा भी नहीं होगा. जैसा कि हमने आपको बताया कि इस मॉडल की असल कीमत तकरीबन 60 हजार रुपये है हालांकि इसे Flipkart पहले ही इस कीमत पर ग्राहकों को 36 % का डिस्काउंट दे रहा है जिसके बाद इसे खरीदने के लिए महज 37,999 रुपये चुकाने पड़ते हैं. अगर आपको ये रकम भी ज्यादा लग रही है तो आपके लिए एक और ऑफर है.

दरअसल इस मॉडल की खरीदारी पर ग्राहकों को 21900 रुपये का Exchange bonus भी दिया जा रहा है. ये भारी-भरकम Exchange bonus अगर लागू हो जाता है तो आप इस मॉडल की खरीद पर तकरीबन 44 हजार रुपये की बचत कर सकते हैं जो कि एक बड़ी डील है और ये आपको काफी फायदा करवा सकती है.

Related posts

Samsung Galaxy M04 मिल रहा है सिर्फ 3,499 वो भी 16GB स्टोरेज के साथ, Amazon से इसे आज ही खरीद।

doonprimenews

यहां देखिए अब कैसा होगा अब 5G का रिचार्ज प्लान, Launching के बीच पहले जान लीजिए इससे जुड़ी कुछ खास Update।

doonprimenews

Motorola जल्द करने वाला अपना Motorola Razr का न्यू एडीशन यहां जाने इसके फीचर्स।

doonprimenews

Leave a Comment