Doon Prime News
tech

अगर आप भी चाहते हैं 500 रूपए से कम के रिचार्ज प्लान तो यहां देखे लिस्ट, इसमें आपको मिलेगा अनलिमिटेड कॉलिंग डाटा और बहुत कुछ।

अगर आप अपने स्मार्टफोन में कम से कम 1.5GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और MMS के साथ प्रीपेड प्लान के साथ रिचार्ज करने का सोच रहें हैं, तो ये आपके लिए बड़े काम की खबर हो सकती है । नीचे Airtel, Reliance Jio और Vodafone-Idea के 500 रुपये से कम के कुछ प्रीपेड प्लान के बारे मे जानकारी दी गई हैं जो कम से कम 1.5GB दैनिक डेली डाटा प्रदान करते हैं।

Airtel रिचार्ज प्लान Airtel 500 रुपये के तहत तीन प्लान पेश करता है जो आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा का फायदा देते हैं। इनमें 449 रुपये का प्लान शामिल है जो 28 दिनों की वैधता के साथ आता है जिसमें यूजर को रोजाना 2.5GB डेटा मिलता है। 479 रुपये का एक प्लान भी हैजिसमे 56 दिनों की वैधता मिलती है जिसमें यूजर को रोजाना 1.5GB डेटा मिलता है। जो लोग लंबी वैलिडिटी चाहते हैं, वे 455 रुपये के प्लान का आप्शन भी चुन सकते हैं जो 84 दिनों के लिए वैध है, लेकिन केवल 6GB कुल डेटा के साथ मिलता है।

Vodafone Idea रिचार्ज प्लान Vodafone Idea इस सेगमेंट में सबसे ज्यादा प्लान पेश करता है। 409 रुपये का प्लान है जो 28 दिनों की वैधता के साथ मिलता है जिसमें यूजर को रोजाना 2.5GB डेटा मिलता है। 475 रुपये के प्लान में 28 दिनों के लिए 3GB दैनिक डेटा मिलता है। 479 रुपये का एक प्लान है जिसमे 56 दिनों के लिए 1.5GB दैनिक डेटा प्रदान करता है और 459 रुपये का प्लान है जो 84 दिनों की वैधता के साथ मिलता है लेकिन जिसमें कुल 6GB डेटा मिलता है।

Reliance Jio रिचार्ज प्लान Reliance Jio भी इस सेगमेंट में तीन प्लान पेश किए है। इसमें 419 रुपये का प्लान शामिल है जो 3GB डेली डेटा और 479 रुपये का प्लान है जो 56 दिनों के लिए 1.5GB प्रदान करता है। Jio ने हाल ही में एक नया 499 रुपये का प्लान भी पेश किया है जो इस कैटेगरी में सबसे महंगा हो प्लान हो सकता है, लेकिन यह ढेरों फायदों के साथ मिलता है। इसमें Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन के साथ 28 दिनों के लिए 2GB डेली डेटा शामिल है।

Related posts

IQ00 11 भारत में लॉन्च होने को तैयार , ये फोन होगा दुनिया का सबसे फास्ट चार्जिंग Android Smartphone 5G।

doonprimenews

Safety Rating में में फेल रही Honda की यह कार, मिले सिर्फ इतने स्टार

doonprimenews

Whatsapp में आया कम्पैनियन डिवाइस अब एक साथ कई डिवाइस में कर सकेंगे इस्तेमाल

doonprimenews

Leave a Comment