Doon Prime News
tech

Whatsapp में आया कम्पैनियन डिवाइस अब एक साथ कई डिवाइस में कर सकेंगे इस्तेमाल

WhatsApp

Whatsapp कंपेनियन मोड नामक एक नई सुविधा पेश कर रहा है। इस फीचर से यूजर्स उसी Whatsappअकाउंट को दूसरे डिवाइस पर इस्तेमाल कर सकेंगे। यह नया फीचर फिलहाल बीटा टेस्टिंग में है और जल्द ही सभी यूजर्स के लिए जारी किया जाएगा।

Whatsapp का कंपेनियन मोड फीचर एंड्रॉइड बीटा टेस्टर्स के लिए उपलब्ध है। यह मोड आपको एक अतिरिक्त मोबाइल फोन से अपने मौजूदा Whatsapp अकाउंट को एक्सेस करने की अनुमति देता है। यह सुविधा कुछ समय के लिए विकसित की जा रही है, और Android संस्करण 2.23.8.2 के लिए Whatsappबीटा के साथ शुरू की गई है। हालांकि, Whatsappने यह घोषणा नहीं की है कि कंपनी इसे सभी यूजर्स के लिए कब लाइव करेगी।

कंपैनियन मोड का उपयोग करने के लिए, आपको अपने Whatsappको नवीनतम संस्करण में अपडेट करना होगा। ऐसा करने के लिए, आपके डिवाइस की सेटिंग द्वारा प्रदान किए गए लिंक पर जाएं। आपको यहां एक नया सेकेंडरी मोबाइल फोन विकल्प दिखाई देगा। सेकेंडरी फोन पर Whatsappएक्सेस करने के लिए क्यूआर कोड को स्कैन करें।

Whatsappएक नया फीचर पेश कर रहा है जिससे कॉन्टैक्ट को सेव करना आसान हो जाएगा। इस फीचर की मदद से आप ऐप को छोड़े बिना कॉन्टैक्ट को एडिट कर पाएंगे।

Related posts

Flipkart और Amazon पर जबरदस्त सेल,6 हजार रूपये से भी कम कीमत में खरीदें यह शानदार Smartphone ।

doonprimenews

ये Smartphone मिल रहे हैं सिर्फ 15,000 रूपये के बजट में, देखिए कौन-कौन से हैं यह फोन।

doonprimenews

OnePlus का ये धमाकेदार स्मार्ट फ़ोन लेटेस्ट Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 Soc के साथ ले सकता है एंट्री

doonprimenews

Leave a Comment