Doon Prime News
tech

Instagram के यूजर्स को Instagram लॉगिन करने में आ रही दिक्कतें

Instagram में समस्या हो रही है। कुछ लोग इसका उपयोग नहीं कर पा रहे हैं और बहुत से लोग इस पर समस्या बता रहे हैं। अभी यह हर जगह डाउन होता नहीं दिख रहा है, लेकिन कई जगहों पर इसके डाउन होने की सूचना मिली है। कुछ लोगों को आज रात पहले Instagram में लॉग इन करने में समस्या आ रही थी.

Instagram ने अब समस्या को ठीक कर दिया है और किसी भी असुविधा के लिए खेद है। ट्विटर पर बहुत सारे लोग Instagram ऐप में दिक्कतों की शिकायत कर रहे हैं। एक व्यक्ति ने कहा कि बातचीत के बीच में ही अजीब लगने लगता है।

एक अन्य शख्स ने लिखा कि ऐप ने काम करने के बीच में ही काम करना बंद कर दिया। एक शख्स ने कहा कि अच्छा होगा अगर इंस्टाग्राम कुछ घंटों के लिए डाउन हो जाए, है न?

डाउनडिटेक्टर बता रहा है कि बहुत सारे लोगों को Instagram सर्वर से कनेक्ट होने में परेशानी हो रही है और कुछ लोग ऐप का इस्तेमाल बिल्कुल नहीं कर पा रहे हैं। आउटेज ट्रैकर का कहना है कि कुछ लोगों को अपने अकाउंट में लॉग इन करने में भी परेशानी हो रही है।

Related posts

Android Phone चलाने वाले हो जाये सावधान और जल्द ही फोन से कर ले ये 16 Apps डिलीट, होते है बेहद खतरनाक

doonprimenews

Smartphone खरीदने की सोच रहे हैं तो हो जाए तैयार, आ रहा है Samsung का यह Smartphone,iphone की करेगा छुट्टी, जाने क्या हैं इसके features

doonprimenews

जानिए भारत में ऑनलाइन फ्रॉड के शिकार ज्यादा पुरुष होते है या महिलाएं,माइक्रोसॉफ्ट के सर्वे में हुआ चौकाने वाला खुलासा

doonprimenews

Leave a Comment