Doon Prime News
tech

अगर आप भी किफायती दाम पर चाहते हैं एक अच्छी बैटरी वाला फोन तो आप भी Flipkart सेल लाइव से इसे पा सकते है

Infinix Hot 12 Play

Flipkart पर फेस्टिव सीजन के बंपर डिस्काउंट के बाद भी इ कॉमर्स कंपनी लगातार सेल का आयोजन कर रही है प्लेटफार्म पर अब मोबाइल बोनांजा डेज सेल लाइव है। ग्राहक इस सेल में से हर कीमत के फोन को कम कीमत में खरीद सकते हैं।बेस्ट डील के तहत यहां Infinix Hot 12 Play को भी अच्छे ऑफर पर उपलब्ध कराया जा रहा है।

इस फोन की बैटरी की बात की जाए तो फोन में ग्राहकों को 6000 mAh की बैटरी मिलेगी। ग्राहक ₹11999 के बजाए इसे सिर्फ ₹8499 में खरीद सकते हैं। इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर के तहत इस पर ₹7750 तक की छूट भी मिल सकती है। आइए जानते हैं इसके सभी फीचर्स के बारे में

Infinix Hot 12 Play में 6.82 इंच का स्टैंडर्ड पंच होल डिस्पले दिया गया है यह LCD पैनल के साथ उपलब्ध कराया जा रहा है, और इसका रेजोलूशन 1612 x 720 पिक्सेल हैI इसकी खास बात यह है कि बजट फोन होते हुए भी फोन में 90 Hz का रिफ्रेश रेट और 180 Hz टच सैंपलिंग रेट दिया जा रहा है।

कैमरे के तौर पर इस फोन में डुअल कैमरा सेटअप किया गया है। जिसमें एक 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और एकAI लेंस मिलेगा फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलेगा। कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में 4G,सिग्नल बैंड WiFi ब्लूटूथ GNSS ,USB , type-c मिलता है। इस फोन में 3.3 mm का हेडफोन जैक एक डेडीकेटेड माइक्रो SD कार्ड स्लॉट और एक रियल माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाता है।

यह भी पढ़े – पाकिस्तानी खिलाड़ी, बाबर -रिज़वान ऐन मौके पर फॉर्म में लौटे, वहीं राहुल -रोहित हुए फेल, क्या ऐसे जीत पाएंगे वर्ल्ड कप का ख़िताब?

यह फोन Unisoc T610 Soc के साथ आता है यह डिवाइस XOS 10 बेस्ट एंड्राइड 11 पर काम करता है। कंपनी ने इस फोन को सिंगल वेरिएंट में लॉन्च किया है जोकि 4GB प्लस 64GB है। यह फोन उन ग्राहकों के लिए बहुत ही काम का साबित हो सकता है जो कि कम कीमत में ज्यादा बैटरी वाले फोन चाहते हैं। पावर के लिए फोन में 6000 mAh की बैटरी दी जाएगी। जो कि 10 w स्टैंडर्ड चार्जिंग के साथ आएगी।

Related posts

Free Electricity- अब आपको घर के बढ़े हुए बिजली के बिल से परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि अब मार्केट में एक ऐसा डिवाइस आ गया है जिसे आप अगर अपने घर की छत पर लगा देंगे तो फ्री हो जाएगा आपका बिजली का बिल

doonprimenews

Apple iPhone14 पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, 23000 से भी ज्यादा का डिस्काउंट

doonprimenews

Jio के इस प्लान में आपको मिल सकता हैं सारे OTT प्लेटफार्म का फ्री एक्सेस, यहां जाने सब कुछ

doonprimenews

Leave a Comment