Doon Prime News
uttarakhand

भारी बर्फबारी के बीच बद्रीनाथ धाम पहुंची विधानसभा अध्यक्ष भगवान बद्रीविशाल के किए दर्शन, साथ ही देश के अंतिम गांव का किया भ्रमण

उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूडी भूषण ने आज सुबह बदरीनाथ धाम पहुंची जहाँ उन्होंने विशेष पूजा-अर्चना की।जी हाँ,उन्होंने यहां भगवान बदरीविशाल का आशीर्वाद लिया। साथ ही प्रदेश की सुख समृद्धि की कामना की। बदरीनाथ में बर्फबारी के बीच उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष ने गुरुवार सुबह गर्भग्रह में भगवान के दर्शन किए।


आपको बता दें की विधानसभा अध्यक्ष अपने गढ़वाल के तीन दिवसीय भ्रमण के दौरान बुधवार को भराड़ीसैंण में आयोजित राज्य स्थापना दिवस कार्यक्रम में सम्मिलित होने के बाद देर रात्रि बदरीनाथ पहुंचीं। यहां उन्होंने विधिवत पूजा अर्चना और प्रदेश की उन्नति व खुशहाली की कामना की।

यह भी पढ़े -**अगर आप भी किफायती दाम पर चाहते हैं एक अच्छी बैटरी वाला फोन तो आप भी  Flipkart सेल लाइव से  इसे पा सकते है*


वहीं इससे पहले बदरीनाथ-केदारनाथ मंदिर समिति के अधिकारियों ने बदरीनाथ धाम पहुंचने पर विधानसभा अध्यक्ष का स्वागत किया और तुलसी माला, प्रसाद व बदरीनाथ के अंगवस्त्र भेंट किए। इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष ने श्रद्धालुओं से बातचीत करते हुए उनकी यात्रा का जायजा भी लिया। इसके बाद उन्होंने देश के अंतिम गांव माणा का भ्रमण किया और भोटिया जनजाति की महिलाओं से मुलाकात कर उनकी कुशलक्षेम पूछी।

Related posts

UKSSSC Paper Leak मामले में जल्द हो सकती है कुछ और गिरफ्तारियां, कई वर्षों से चल रहा था ये नकल का धंधा

doonprimenews

नरकोटा में बद्रीनाथ हाईवे पर लगा तीन घंटे तक लम्बा जाम, यात्रियों को करना पड़ा भारी दिक्कतों का सामना

doonprimenews

Weather Update- Uttarakhand में 9 तारीख से फिर बदल सकता है मौसम का मिजाज, फिलहाल 2 दिन तक ऐसा रहेगा मौसम

doonprimenews

Leave a Comment