Doon Prime News
tech

Free Electricity- अब आपको घर के बढ़े हुए बिजली के बिल से परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि अब मार्केट में एक ऐसा डिवाइस आ गया है जिसे आप अगर अपने घर की छत पर लगा देंगे तो फ्री हो जाएगा आपका बिजली का बिल

बिजली का बिल एक ऐसी समस्या है जो शायद हर घर में रहती ही है खासतौर से सर्दियों के मौसम में क्योंकि इस मौसम में अप्लायंसेज का इस्तेमाल काफी ज्यादा बढ़ जाता है और इस मौसम में बिजली का बिल अगर पढ़ कर आ रहा है तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि आज हम आपको एक ऐसे डिवाइस के बारे में बताने जा रहे हैं जिसका चलन मार्केट में तेजी से बढ़ रहा है और आप अगर इसका इस्तेमाल करते हैं तो बिजली का बिल फ्री हो जाएगा और आपको परेशान होने की जरूरत भी नहीं पड़ेगी.

जिस डिवाइस की आज हम बात कर रहे हैं वह असल में एक सोलर एलइडी लाइट है जो किसी आम एलईडी लाइट से काफी अलग है क्योंकि इसे आप अपने घर के या छत के स्टेप्स पर लगा सकते हैं और फिर जब कभी आप चलकर सीढ़ियों पर जाएंगे तब यह लाइट अपने आप शुरू हो जाती है और आपको इसे जलाना है या बंद करना नहीं पड़ता है. यह एक बेहतरीन 16 डिवाइस है और मान कर चलिए कि अगर आपने अपने घर की छत वाले एरिया पर इन लाइट्स को लगा दिया है तो आपको अलग से लाइटिंग करने की जरूरत नहीं पड़ेगी और मानकर चलेगी कम से कम 1 फ्लोर की बिजली पूरी तरह से फ्री हो जाएगी. मकान चाहे छोटा हो या बड़ा हो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है इस फ्लोर पर आप इस लाइटिंग का इस्तेमाल करिए और बिजली की टेंशन भूल जाइए.

जिस लाइटिंग की हम बात कर रहे हैं वह मोशन सेंसर के साथ आती है साथ ही इसमें एक Sollar Penal और एक Powerful Bettery लगी होती है जो पूरी तरह से चार्ज होने के बाद घंटों तक काम करती है और सूरज की रोशनी में यह लगातार चार्ज भी होती रहती है ऐसे में आपको इसकी फिक्र करने की जरूरत नहीं पड़ेगी.

Related posts

Laptop Speed Boosting- भी लैपटॉप की स्पीड स्लो हो गई है अगर आपके तो रातों-रात बढ़ जाएगी स्पीड! ये 5 टिप्स अपनाते ही दिखेगा असर

doonprimenews

WhatsApp अपने यूजर्स के लिए लाया ये धमाकेदार अपडेट, इस अपडेट के बारे में किसी ने सोचा भी नही होगा।

doonprimenews

पानी में भी गिर के नहीं ख़राब होगा OPPO का यह Smartphone, काफी कम दामों में है उपलब्ध, जानिए बेहतरीन फीचर्स

doonprimenews

Leave a Comment