Doon Prime News
tech

Google Payment- इन 5 तरीकों से हर पेमेंट पर कर सकते हैं कमाई

G-pay पर आपको अगर भारी-भरकम कैशबैक जीतना है तो इसके लिए आपको एक जरूरी टिप फॉलो करनी ही पड़ेगी, दरसल जब आप पेमेंट करते हैं तो कोशिश करनी चाहिए कि आप अलग-अलग नंबरों पर पेमेंट करें. जब आप एक ही नंबर पर पेमेंट करते हैं तो ऐसे में कैशबैक जीतने की संभावना काफी कम हो जाती है ऐसे में अलग-अलग अकाउंट्स पर पेमेंट करें.

Google Payment करते समय आपको इस बात का ख्याल रखना है कि बहुत ज्यादा बड़ी पेमेंट को एक बार में भेजे की जगह उसके छोटे टुकड़ें कर लें और उसे 2 या 3 बार में भेजें, ऐसा करने से cash-back reward मिलने की संभावना ज्यादा रहती है.

कूपन्स आपने Google Pay पर जरूर देखे होंगे, अगर आप अच्छे कैशबैक का लाभ लेना चाहते हैं तो इन कूपन्स को जरूर परचेज करें और तब जाकर आपको अच्छा कैशबैक मिलेगा और आप हजारों की कमाई कर पाएंगे.

रिचार्ज करने पर भी आप कैशबैक जीत सकते हैं, ऐसे में जब आप अपने फोन, ब्रॉडबैंड या डीटीएच की पेमेंट करना चाहें तो इसे गूगल पे से ही पूरा करें. इससे आप कैशबैक जीत सकते हैं

Google Payment पर थोड़े-थोड़े अंतराल पर कई गेम्स और ऑफर्स शुरू किए जाते हैं, अगर आप कैशबैक का लाभ लेना चाहते हैं तो इनमें हिस्सा लें जिससे आप पेमेंट के दौरान ज्यादा से ज्यादा कमाई कर सकते हैं.

Related posts

OnePlus ला रहा है अपना तगड़ी बैटरी वाला स्मार्टफोन , जो जल्द होगा लॉन्च

doonprimenews

WhatsApp News- व्हाट्सएप ने कई भारतीयों के व्हाट्सएप अकाउंट किए बंद, देखे कहीं आपका अकाउंट भी तो नहीं है शामिल

doonprimenews

नहीं थम रहे भारतीय विमान में तकनीकी खराबी के मामले, कालीकट से दुबई जा रही एयर इंडिया की फ्लाइट मस्कट के लिए हुई डाइवर्ट

doonprimenews

Leave a Comment