Doon Prime News
tech

33W की फास्ट चार्जिंग और धमाकेदार फीचर्स वाला फ़ोन Vivo ने कर दिया है लॉन्च , यहाँ जाने इसके फीचर्स

Vivo

चीनी कंपनी Vivo अपनी Vivo X90 सीरीज को अगले हफ्ते लॉन्च करने जा रही है। लेकिन इसके लॉन्च से पहले ही कंपनी ने अपना एक नया स्मार्टफोन Vivo V21s 5G लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने फ़ोन को एक वेरिएंट में पेश किया है। यह फ़ोन ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आया है। फ़ोन में 44 MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Vivo V21s 5G के फीचर्स
Vivo V21s 5G के फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इस फ़ोन को Mediatek Dimensity 800U प्रोसेसर के साथ पेश किया है। इस फ़ोन में 6.44 इंच की स्क्रीन से AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। इस फ़ोन में 2404 x 1080 पिक्सल पर रेज़ोल्यूशन मिलेगा। कंपनी ने इसमें 90Hz का रिफ्रेश रेट भी दिया है। इस फ़ोन में 8GB की रैम और 128 GB की इंटरनल मेमोरी स्टोरेज दी गई है।

यह फ़ोन ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ पेश किया गया है। कंपनी ने इस फ़ोन में 64 MP का मेन बैंक कैमरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा और दो मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा दिया है। तो वहीं इस फ़ोन में 44MP का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है।

वही Vivo ने अपनी इस नए फ़ोन में 4000mAh की बैटरी दी है। कंपनी ने इसके लिए 33W की फास्ट चार्जिंग का फीचर भी उपलब्ध कराया है। यह फ़ोन Android12 ओएस पर चलता है। नेटवर्क की बात करें तो ये एक 5G फ़ोन हैं। जो 4G नेटवर्क पर काम करेगा इसका वजन कुल 177 ग्राम है।

यह भी पढ़े –चीन की Vivo कंपनी एक नए स्मार्टफोन Y76s (t1version) को कंपनी भारत में कर सकती है लॉन्च

इसके अन्य फीचर्स के बारे में बात करे तो कंपनी ने फ़ोन में डुअल सिम वाईफाई ब्लूटूथ 3.5mm जैक जैसे फीचर्स भी दिए हैं। यह सोन डार्क ब्लू और कलरफुल जैसे रंगों में उपलब्ध कराया गया है।

Vivo V21s 5Gकी कीमत
Vivo V21s 5G स्मार्टफोन अभी तक ताइवान में लॉन्च हुआ है। लेकिन यह फ़ोन भारत में भी लॉन्च हो सकता है। फ़ोन की कीमत भारतीय मुद्रा के मुताबिक करीबन 30,050 रुपए है।

Related posts

Whatsapp का नया फीचर , अब आप भी बिना किसी परवाह किए भेज सकेंगे क्वालिटी फोटोज।

doonprimenews

Noise Colorfit Icon 3 की ये स्मार्टवॉच कम कीमत पर कई शानदार फीचर्स , यहां जाने इसके फीचर्स

doonprimenews

15 मई को बंद हो जाएगा आपका Whatsapp,बचना है तो करना होगा यह काम।

doonprimenews

Leave a Comment