Doon Prime News
tech

OnePlus ला रहा है अपना तगड़ी बैटरी वाला स्मार्टफोन , जो जल्द होगा लॉन्च

OnePlus

OnePlus ने हाल ही में अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 11 को लॉन्च किया था। अब कंपनी मिड रेंज में नया डिवाइस पेश करने की तैयारी कर रही है, जिसका नाम OnePlus Ace 2 है। इस अपकमिंग फ़ोन से जुड़ी अब तक कई रिपोर्ट सामने आ चुकी है, जिनसे संभावित स्पेसिफिकेशन का पता चला है। अब टिप्स्टर ने हैंडसेट को CMIIT सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट किया है। टिप्सटर मुकुल शर्मा के ट्वीट से मिली जानकारी के मुताबिक OnePlus Ace 2 PHK110 मॉडल नंबर के साथ CMIIT वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है।

लिस्टिंग की मानें,तो यह है स्मार्टफोन 100 W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करने वाले 5000mAh की बैटरी के साथ आएगा। इसमें चार्जिंग के लिए USB Type C पोर्ट मिलेगा। इसके अलावा 50 MP का कैमरा भी दिया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार OnePlus Ace 2 में पावर के लिए Snapdragon 8 + Gen 1 चिपसेट के साथ 16 GB रैम और 512 GB स्टोरेज दी जाएगी। फ़ोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में 50 MP का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप किया गया है। इसके अलावा हैंडसेट में 6.7 इंच का FHD+ AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz होगा। वही यह हैंडसेट लेटेस्ट Android 13 पर बेस्ड Color OS 13 पर काम करेगा।

OnePlus ने अभी तक Ace 2 स्मार्टफोन की लॉन्चिंग या कीमत से जुड़ी फिलहाल कोई भी जानकारी नहीं दी है। मगर लीक्स में ये दावा किया गया है कि फ़ोन की कीमत 25 से 30,000 के बीच रखी जाने वाली है। आपको बता दें कि OnePlus 11 को प्रीमियम रेंज में पेश किया गया है। स्पेसिफिकेशन पर नजर डालें तो यह डिवाइस 6.7 इंच के Samsung E4 AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है।

यह भी पढ़े – SIM Card- अगर आपको भी लग रहा है कि आपकी आईडी से कोई फर्जी सिम चला रहा है, तो ऐसे पता लगाएं कि आपके ID से कितने फर्जी सिम चल रहे हैं

इसमें पावर के लिए Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट दी गई है इसके अलावा फ़ोन में 50MP मिलता है। अन्य फीचर्स के बारे में बात करे तो यह डिवाइस 16 GB तक रैम और 512 GB तक इंटरनल स्टोरेज से लैस है। इसमें 5000 mAh की तगड़ी बैटरी दी गई है जो 100W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Related posts

Xiaomi और Redmi अपने यूजर्स के लिए नए साल में लाए ये बड़ी खुशखबरी, जिसे जान आप भी हो जाएंगे खुश

doonprimenews

Nokia Smartphone- नोकिया ने किया कम कीमत वाला स्मार्टफोन लॉन्च, फीचर्स और कीमत जान आप भी हो जाएंगे हैरान

doonprimenews

Apple iPhone के 16 मॉडल में होंगे ये धमाकेदार फिचर्स

doonprimenews

Leave a Comment