Doon Prime News
tech

Oppo यूजर्स के लिए अच्छी खबर, Oppo के 5G यूजर्स को मिला Android 13 ColorOS अपडेट, यहां देखे पूरी डिटेल्स।

Oppo

Oppo ग्राहकों के लिए एक अच्छी खबर है। ऐसा इसलिए क्योंकि Oppo Reno 7Pro 5G को Android 13 पर बेस्ड ColorOS 13 का ऑफ़िशियल एडिशन मिल रहा है। हालांकि ध्यान देने वाली बात ये है कि ये एक बीटा अपडेट है और स्टेबल नहीं है, इसलिए इसमें कुछ बग हो सकता है। आपको बता दें की Android 13 को इस साल के दूसरे छहमाही में लॉन्च किया गया था,और धीरे धीरे इस अपडेट को कुछ फोन में पेश किया गया। इसी तरह Oppo ने Android 13 OS पर बेस्ड ColorOS 13 की भी घोषणा की और इसे कंपनी के कुछ डिवाइस के लिए पेश किया गया।

आपको बता दें कि Oppo Reno 7Pro 5G अपडेट की बात करे तो Oppo यूजर्स को सलाह दी गई है कि फ़ोन को अपडेट करने से पहले इसका बैकअप जरूर ले ले। साथ ही यह भी पता चला है कि अपडेट प्राप्त करने के लिए डिवाइस को ColorOS 12 के बेस वर्जन यानी C.14 पर होना चाहिए।

Android 13 के साथ जोड़ा गया ColorOS 13 UI कई तरह के अपग्रेड UI में सुधार के साथ आता है Oppo ने पहले अपडेट के पूरे रोल आउट टाइमलाइन का खुलासा कर दिया है।

12 जीबी रैम के साथ आता है फ़ोन
खास बात तो ये है कि इसमें 6.5 इंच का Full HD+AMOLED डिस्प्ले Mediatek Dimensity 1200 Max प्रोसेसर और 12 GB रैम दी गई है। कैमरे की बात करें तो Oppo Reno 7Pro 5G के बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप किया गया है। फ़ोन का प्राइमरी कैमरा 50 MP का होगा फ़ोन में 32 MP का सेल्फी कैमरा भी दिया गया है। इस में Sony IMX709 सेंसर का इस्तेमाल किया गया है। पावर के लिए इसमें 4500 mAh बैटरी दी गई है, जो कि 65W Super VOOC फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

यह भी पढ़े –Xiaomi ने शुरु की Christmas Day सेल, यहां आपको Redmi 10 पर मिला काफी भारी डिस्काउंट।

Related posts

म्यूजिक लवर्स के लिए Sony ने भारत में अपने नए और सबसे छोटे , जबरदस्त Earbuds किए लॉन्च

doonprimenews

iPhone New Year Discount- आईफोन 13 खरीदना चाहते हैं तो Flipkart की ये डील आपके बड़े काम की है, न्यू ईयर का मजा हो जाएगा दोगुना

doonprimenews

आप भी Airtel के इन रिचार्ज प्लान के ज़रिए IPL और Disney+ Hotstar का फ्री सब्सक्रिप्शन और बहुत कुछ पा सकते है।

doonprimenews

Leave a Comment