Doon Prime News
tech

धमाल मचाने आ रहा हैं Tecno Phantom X2 स्मार्टफोन, यहां जानें इसके फिचर्स।

Tecno

Tecno Phantom X2: Tecno जल्द ही अपना ब्रांड न्यू 5जी स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है। इसमें आपको वो सारे फीचर्स मिलने वाले हैं जिसकी आपको जरूरत है। Tecno Phantom X2 का भारत लाँच कन्फर्म हो गया है। कंपनी ने सीरीज के ऑफिसियल लॉन्च की पुष्टि भी कर दी है।

Tecno Phantom X2 के साथ कंपनी फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज ला रही है जिसमे 6.8 इंच AMOLED डिस्प्ले, 8GB रैम और 256 GB स्टोरेज जैसे स्पेसिफिकेशन्स देखने को मिलेंगे। कम बजट में बढ़िया फ़ोन देने वाली Tecno बहुत जल्द टॉप कंपनियों में से एक होगी। आइए जानते हैं इसके फीचर्स के बारे में

Tecno Phantom X2 के क्या हैं फीचर्स

यह अल्ट्रा क्लिअर नाइट कैमरा के तौर पर परिचित किया जा रहा है। फ़ोन के रियर में कैमरा मॉड्यूल का डिजाइन भी पता लगता है जो कि काफी अट्रैक्टिव है। इसमें ट्रिपल कैमरा दिखाई दे रहा है जिसके साथ में LED फ्लैश भी दिया गया है। ऑफिसियल पेज पर फ़ोन के लिए प्री बुकिंग डेट 2 जनवरी बताई गई है जबकि इसकी सेल 9 जनवरी से शुरू होने की बात भी कही गई है।

यह भी पढ़े-मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर लगाया बड़ा आरोप, कहा – “चीन की सेना का मनोबल बढ़ा रहे हैं राहुल गांधी “जाने क्या है पूरा मामला

Tecno Phantom X2 की क्या है कीमत
Tecno Phantom X2 को सऊदी अरब में SAR 2700 लगभग ₹59,350 में लॉन्च किया है। फ़ोन में 5160mAh की बैटरी और 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। Tecno Phantom X2 फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज है जिसकी खास बात ये है की इसमें एक कम दाम में फ्लैगशिप लेवल के फ़ोन देखने को मिलेंगे।

Related posts

जानिए iPhone 13 Pro Max और iPhone 14 Pro Max में क्या है Different, यहां देखिए iPhone से जुड़ी कुछ खास बातें।

doonprimenews

भारत में Redmi 12C की लॉन्चिग डेट हुई कंफर्म, यहां देखे इसकी लॉन्चिंग डेट और कीमत।

doonprimenews

iPhone Replica- काफी कम दाम में मिल रहा है यह आईफोन 13 प्रो मैक्स का स्मार्टफोन, फीचर देख आप भी कहेंगे मजा ही आ गया

doonprimenews

Leave a Comment