Doon Prime News
tech

म्यूजिक लवर्स के लिए Sony ने भारत में अपने नए और सबसे छोटे , जबरदस्त Earbuds किए लॉन्च

Earbuds

म्यूजिक लवर्स को ध्यान में रखते हुए Sony ने भारत में अपने नए WF LS900N Earbuds को लॉन्च कर दिया है। ये Earbuds नॉयज कैंसलेशन से लैस है। इतना ही नहीं इसमें सेंसिंग टेक्नोलॉजी और हाई रेजोल्यूशन ऑडियो का भी फीचर उपलब्ध कराया गया है। ये कंपनी के काफी हल्के और छोटे Earbuds हैं। जिनका वजन करीबन 4.8 ग्राम है। इन्हें इस तरह से डिजाइन किया गया है ताकि आप इसे आसानी से अपने कानों में फिट कर सके। इसमें Never Off का एक खास फीचर भी दिया गया है। जो इसे लगाने पर आवश्यकता पड़ने पर नॉयज कैंसलेशन या एम्बिएंट साउंड मोड के बीच ऑटोमेटिकली स्विच हो जाता है।

कीमत और उपलब्धता
अगर हम बात करे इसकी कीमत की तो Sony WF LS900N Earbuds की कीमत ₹16,990 है। लॉन्चिंग ऑफर के तहत इस पर ₹3000 तक का कैशबैक भी दिया जा रहा है। जिसके बाद Earbuds की कीमत ₹13,990 हो जाती है। लेकिन यह ऑफर 30 नवंबर तक ही जारी रहेगा इन्हें आप Sony सेंटर ई कॉमर्स स्टोर पर 25 नवम्बर तक उपलब्ध हों जाएंगे।

यह भी पढ़े – स्ट्रीट क्राइम में शामिल झपट्टामार गैंग आया गिरफ्त में, सरेआम महिलाओं से मोबाइल लूटने वाले शातिरो पर होगी कड़ी कार्यवाही

फीचर्स
अगर हम फीचर्स की बात करें तो इनमें नॉइस कैंसिलेशन के साथ हाई रेजोल्यूशन ऑडियो का भी फीचर दिया गया है। Sony WF LS900N Earbuds में 5mm ड्राइवर यूनिट लगाई गई हैं। जिनकी मदद से छोटे Earbuds होने के बावजूद भी साफ स्पष्ट और जबरदस्त बास के साथ साउंड मिलेंगी। लेकिन हमारे हिसाब से उसमें आपको बास इफेक्ट शायद ही आपको मिलेंगे। इसमें लगी बैटरी 20 घंटे तक बैकअप देगी 15 मिनट के फास्ट चार्ज से 60 मिनट तक का प्लेबैक मिल जाता है इससे अलावा Earbuds में स्पीक टू चैट फीचर भी मौजूद हैं। जिनके सहयोग से जब आप किसी से बात करेंगे तो आपका संगीत अपने आप रुक जाएगा।

Related posts

Flipkart कि Big Billion Days Sale 2022 कि इस दिन से होगी शुरुआत,अगर ऐसे करेंगे पेमेंट तो ट्रांजेक्शन पर मिलेगा आपको इतने का Cashback ।

doonprimenews

OnePlus Smartphone- दिलों पर राज करने आया मिनटों में फुल चार्ज होने वाला यह वनप्लस का स्मार्टफोन, फोन देख आप भी बोलेंगे क्या फोन है

doonprimenews

Vivo कंपनी ने किया 5G का नया फोन लॉन्च, जानिए क्या क्या खासियत है इस नए Vivo Y72 5G फोन में।

doonprimenews

Leave a Comment