Doon Prime News
tech

Xiaomi ने शुरु की Christmas Day सेल, यहां आपको Redmi 10 पर मिला काफी भारी डिस्काउंट।

Redmi 10

Xiaomi ने Christmas Day के मौके पर अपने प्लेटफॉर्म पर एक नंबर Fan Festival सेल का ऐलान कर दिया है। सेल में Xiaomi, Redmi के स्मार्ट फ़ोन स्मार्ट टीवी लैपटॉप जैसे सभी कैटेगरी के सामान को कम दामों में उपलब्ध कराया जा रहा है। ऐसे में अगर आपको भी कोई नया फ़ोन खरीदना है तो आपके लिए ये सेल अच्छा मौका है। सेल में बेस्ट डील में से एक फ़ोन ऑफर की बात करें तो यहाँ से फ़ोन Redmi 10 को काफी सस्ते में खरीदा जा सकता है।

सेल पेज पर लाइव हुए बैनर से पता चलता है के Redmi 10 को ग्राहक ₹16,999 के बजाय 8787रुपये में अपने घर ला सकते हैं। इस फ़ोन की सबसे खास बात इसकी दमदार बैटरी और प्रोसेसर है। आइये जानते हैं इसके सभी फीचर्स के बारे में।

Redmi 10 फ़ोन में 6.71 इंच का IPS डिस्प्ले मिलता है, जिससे WIDEVINE L1 स्पोर्ट मिलेगा। इसकी डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए Gorilla glass का इस्तेमाल किया गया है। प्रोसेसर की बात करें तो स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए फ़ोन में snapdragon 680 6nm प्रोसेसर के साथ 2MP डेप्थ कैमरा सेंसर मिलेगा। इसके अलावा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए Redmi 10 में 5MP का फ्रंट कैमरा सेंसर भी दिया गया है।

यह भी पढ़े – मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर लगाया बड़ा आरोप, कहा – “चीन की सेना का मनोबल बढ़ा रहे हैं राहुल गांधी “जाने क्या है पूरा मामला

पावर के लिए Redmi 10 में 6000 mAh की दमदार बैटरी भी दी गई है,जिसके साथ 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है। कनेक्टिविटी के लिए इस Redmi 10 फ़ोन में 3.5 mm हेडफोन जैक और लॉन्ग म्यूजिक फैशन के 1.5 W के स्पीकर्स दे दिए गए हैं।

Related posts

Apple IPhone14 के साथ Apple iPhone 14 का ये मॉडल भी मारेगा जोरदार एंट्री, जानें कौन सा है ये मॉडल?

doonprimenews

Xiaomi 13 Pro अब भारत में जल्द होगा लॉन्च यहाँ जाने इसके स्पेसिफिकेशन

doonprimenews

घर को सिनेमा हॉल जैसा बना देगा ये Master Series का 86 इंच की MINI LED TV यहाँ जाने इसके फीचर के बारे में

doonprimenews

Leave a Comment