Doon Prime News
tech

आप भी Airtel के इन रिचार्ज प्लान के ज़रिए IPL और Disney+ Hotstar का फ्री सब्सक्रिप्शन और बहुत कुछ पा सकते है।

Airtel Recharge Plan: अब आपको स्मार्टफोन पर IPL और Disney+Hotstar का सब्सक्रिप्शन अलग से लेने की जरूरत नहीं पड़ेगी। जी हां अब आप अपने फोन में बिना किसी ऐक्स्ट्रा रिचार्ज करवाए मुफ्त में IPL और Disney+ hotstar पर फिल्मों और टीवी शोज देख सकते हैं.

आज हम आपको यहां पर Airtel के कुछ ऐसे प्लान के बारे में बताने वाले हैं जिनमें आपको IPL और Disney+Hotstar का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलेगा. इसके अलावा अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, अनलिमिटेड डेटा और फ्री SMS का लाभ मिलता है.

टेलिकॉम कंपनी Airtel ने हाल ही में अपने सभी प्रीपेड और पोस्टपेड यूजर्स के लिए अनलिमिटेड 5G डेटा ऑफर लॉन्च करता है. Airtel 5G Plus नेटवर्क एरिया में रहने वाले Airtel कस्टमर्स अपने 5G सपोर्ट स्मार्टफोन पर मुफ्त अनलिमिटेड, फास्ट 5G डेटा का मजा उठा सकते हैं ये ऑफर प्रीपेड और पोस्टपेड मोबाइल कनेक्शन वाले सभी यूजर्स के लिए है जिनके पास 239 रुपये या उससे अधिक का एक्टिव डेटा प्लान है.

Airtel 399 plan

399 रुपये के प्लान की 28 दिन की वैधता के साथ मिलता है. इसमें Disney+hotstar मोबाइल के लिए 3 महीने का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलता है. Airtel सभी लोकल, एसटीडी और रोमिंग नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ डेली 100 SMS और 2.5 जीबी डेटा का फायदा मिलता है.

Airtel का नया प्लान लॉन्च, डेटा और कॉलिंग के साथ Amazon Prime Video भी फ्री Airtel 499 plan जो यूजर्स ज्यादा डेटा यूज किया करते हैं उनके लिए Airtel का 499 रुपये वाला प्लान सबसे ज्यादा अच्छा हो सकता है.

ये प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ डेली 3GB डेटा का लाभ, डेली 100 SMS और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग मिलती हैं. इस प्लान में यूजर्स को Disney+ hotstar मोबाइल का 3 महीने का फ्री सब्सक्रिप्शन और फ्री हैलो ट्यून्स जैसे एडिशनल लाभ भी मिलते हैं.

Airtel 839 plan

जो यूजर्स हर महीने बार बार रिचार्ज कराने की परेशानी से फ्री होना चाहते हैं तो ये प्लान उनके लिए बहुत अच्छा साबित होगा. Airtel का 839 रुपये वाला प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 84 दिन की वैलिडिटी, डेली 100 SMS और डेली 2GB डेटा का लाभ देता है. यूजर्स को Disney+hotstar मोबाइल का 3 महीने का फ्री सब्सक्रिप्शन और बाकी बहुत कुछ भी मिलते हैं.

Airtel 3359 plan

356 दिन वैलिडिटी वाले इस प्लान में डेली 2.5GB, sms और अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलेगा. इसके अलावा यूजर्स Disney Plus Hotstar Mobile और Amazon Prime Video मोबाइल एडिशन का 1 साल का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिल सकता हैं.

Related posts

Samsung Galaxy M04 मिल रहा है सिर्फ 3,499 वो भी 16GB स्टोरेज के साथ, Amazon से इसे आज ही खरीद।

doonprimenews

Nothing Phone 1 Valentine Day के मौके पर मिल रहा काफी सस्ते में, कई सारे ऑफर के साथ।

doonprimenews

Antivirus software के नाम पर करते थे साइबर फ्रॉड, STF ने गैंग के मास्टरमाइंड को पकड़ा, जानिए कैसे हुआ खुलासा

doonprimenews

Leave a Comment