Doon Prime News
tech

पानी में भी गिर के नहीं ख़राब होगा OPPO का यह Smartphone, काफी कम दामों में है उपलब्ध, जानिए बेहतरीन फीचर्स

OPPO

OPPO के बजट फ्रेंडली A17 स्मार्टफोन को यूरोप में लॉन्च कर दिया गया है। आपको बता दे की इसका अनावरण बहुत पहले Malaysia और India में नहीं किया गया था। हैंडसेट 4GB रैम के साथ MediaTek Helio G35 SoC द्वारा संचालित है। OPPO A17 में एक dual rear camera सेटअप भी है जिसमें एक 50-megapixels का मुख्य सेंसर शामिल है।आइए नए लॉन्च किए गए हैंडसेट के स्पेसिफिकेशन्स और कीमतों पर करीब से नजर डालें…

Oppo A17 Specifications

आपको बता दे की OPPO A17 में 6.56-इंच HD+ (720×1,612 पिक्सल) LCD display है जो 60Hz refresh rate ऑफर करता है और इसका body-to-screen ratio 89.8 परसेंट है। पैनल की पिक्सल डेनसिटी 269ppi है और टच सैंपलिंग रेट 60Hz है।

Oppo A17 कैमरा

साथ ही वही डिवाइस हुड के नीचे एक मीडियाटेक हेलियो G35 प्रोसेसर द्वारा संचालित है, जो 4GB RAM और 64GB Storage (micro SD card (1TB तक) की मदद से विस्तार योग्य) द्वारा समर्थित है। फोन 4GB अतिरिक्त Virtual RAM के साथ आता है। जहां तक ​​कैमरों का सवाल है, Oppo A17 में dual rear camera सेटअप है, जिसमें 50-megapixels का मुख्य कैमरा और 2-megapixels का डेप्थ सेंसर है। Selfie और Video call के लिए, यह 5 मेगापिक्सल सेंसर को स्पोर्ट करता है।

यह भी पढ़े- Hollywood Rapper Migos Murder- सिद्धू मूसेवाला की मौत के बाद म्यूजिक इंडस्ट्री को एक बार फिर से लगा तगड़ा झटका, हॉलीवुड के मशहूर रैपर मिगोस की गोली मारकर की गई हत्या

Oppo A17 बैटरी

हैंडसेट एक 5,000mAh की बैटरी पैक करता है जो एक माइक्रो USB पोर्ट की मदद से चार्ज होता है। स्मार्टफोन को water resistance के लिए IPX4 रेटिंग भी मिली है। OPPO A17 का डाइमेंशन 164.2×75.6×8.3mm है और वज़न लगभग 189 ग्राम। हैंडसेट में कनेक्टिविटी विकल्पों में Wi-Fi 5, Bluetooth v5.3, GPS/ A-GPS और 3.5mm headphone jack शामिल हैं।

Related posts

यही है सुनहरा मौका हाथ से ना जाने दें,खरीदें iPhone 13 with heavy discount,नहीं तो बाद में पड़ सकता है पछताना

doonprimenews

खुशखबरी: Redmi Note 11 SE आज हो जाएगा भारत में Launch, इस तारीख से हो जाएगी Flipkart में बिक्री।

doonprimenews

अब एक टाइम पर एक ही साथ 4 डिवाइस में कर सकते है WhatsApp का इस्तेमाल

doonprimenews

Leave a Comment