Doon Prime News
tech

WhatsApp अपने यूजर्स के लिए लाया ये धमाकेदार अपडेट, इस अपडेट के बारे में किसी ने सोचा भी नही होगा।

WhatsApp

WhatsApp लगातार नए अपडेट पेश कर रहा है, और नवीनतम सुविधाओं में से एक यह है कि उपयोगकर्ता अब अपनी चैट सूची में अपने फोन नंबर के बजाय अपना उपयोगकर्ता नाम देखेंगे। यह उपयोगकर्ताओं के लिए अधिक संगठित रहने और उन चैट्स पर नज़र रखने का एक शानदार तरीका है, जिनमें वे भाग ले रहे हैं। WABetainfo के पास इस नए अपडेट के बारे में अधिक जानकारी है।व्हाट्सएप एक नए फीचर की टेस्टिंग कर रहा है जो जल्द ही यूजर्स के लिए उपलब्ध हो सकता है।

Play Store पर Android 2.23.5.12 के लिए नवीनतम बीटा अपडेट में ‘चैटहेड्स’ नामक एक सुविधा शामिल है। यह सुविधा आपको अपने चैट समूह में लोगों के टाइप करते समय उनके लघु संस्करण को देखने देती है।यह अपडेट WhatsApp द्वारा दिसंबर 2022 में पेश किए गए फीचर में नए सुधार लाता है। ग्रुप चैट के मैसेज बबल में नया नंबर अब पुश का नाम है।

जब भी कोई उपयोगकर्ता समूह चैट में किसी अज्ञात संपर्क से संदेश प्राप्त करता है, तो संदेश चैट सूची में पुश नाम (मोबाइल नंबर के बजाय) दिखाएगा। WhatsApp जनता के लिए जारी होने से पहले नई सुविधाओं का परीक्षण कर रहा है। इन सुविधाओं का आमतौर पर पहले बीटा उपयोगकर्ताओं द्वारा परीक्षण किया जाता है।

WhatsApp के इस नए बीटा वर्जन में कुछ नए फीचर्स की भी योजना है। इनमें से एक नया प्रोफाइल आइकन है जो ग्रुप चैट्स में उपलब्ध होगा। अंत में, 21 नए इमोजी हैं जिन्हें इस संस्करण में ग्रुप चैट में जोड़ा जाएगा।

WhatsApp नए इमोजी का परीक्षण कर रहा है, और आपको उनका उपयोग करने के लिए अलग कीबोर्ड डाउनलोड करने की आवश्यकता नहीं है। आप उन्हें भेजने के लिए केवल आधिकारिक WhatsApp कीबोर्ड का उपयोग कर सकते हैं।

Related posts

मात्र 7,499रूपये में खरीदे Realme का यह smartphone, फीचर्स पढ़कर आप भी हो जायेंगे हैरान

doonprimenews

क्या आपका फोन भी WhatsApp के कारण हो रहा है ओवरलोड , तो इस सुपरफास्ट तरीके से मिनटों में खाली हो जाएगी स्पेस।

doonprimenews

Xiaomi के Mi 11 lite स्मार्टफोन पर मिलेगी 8000 तक की भारी छूट , यहाँ जाने इसके फीचर

doonprimenews

Leave a Comment