Doon Prime News
tech

Smartphone Flipkart Discount: नया साल शुरू होने वाला है और ऐसे में Flipkart अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक ऑफर्स लेकर आया है, इतने कम में खरीद पाएंगे ये धाकड़ स्मार्टफोन

realme GT Neo 3T एक बेहतरीन स्मार्टफोन है और जो भी ग्राहक इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं उनके लिए बेहतरीन मौक़ा है. आपको बता दें कि कि इस Smartphone के 128 GB, 6 GB RAM मॉडल पर तगड़ा डिस्काउंट मिल रहा है. इस डिस्काउंट का फायदा आप भी ले सकते हैं. Flipkart ये ऑफर दे रहा है. जो भी ग्राहक ये Smartphone खरीदते हैं उन्हें काफी बचत करने का मौक़ा मिलेगा. अगर आप भी इस ऑफर के बारे में जानना चाहते हैं तो आज हम आपको इसके बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं.

अगर बात करें लिस्टेड प्राइज की तो ये ₹29,999 है हालांकि असल कीमत की बात की जाए तो ये ₹34,999 रुपये है लेकिन 14% के discount के बाद आपको इस स्मार्टफोन को इतनी कम कीमत में घर ले जा सकते हैं. अगर आप भी इस Smartphone को खरीदना चाहते हैं और आपको अभी भी इस Smartphone की कीमत आपको ज्यादा लग रही है तो आपके लिए एक और ऑफर दिया जा रहा है जिसका फायदा अभी उठाया जा सकता है.

जैसा कि हमने आपको बताया है कि इस Smartphone की कीमत वेबसाइट पर 29,999 रुपये है, आप इस प्राइज पर भी स्मार्टफोन को घर ले जा सकते हैं लेकिन आपको अगर और भी कम कीमत चुकानी है तो आप exchange offer का भी लाभ ले सकते हैं. दरअसल, इस स्मार्टफोन की खरीदारी पर आप 18500 रुपये का exchange offer दिया जा रहा है ऐसे में अगर आपके पुराने Smartphone की कंडीशन अच्छी है तो आपके Smartphone की कीमत से ये रकम कम कर दी जाएगी.

Related posts

Redmi जल्द ही अलग अलग वेरिएंट में होने वाले है लांच यहां जाने इसके संभावित फीचर्स और वेरिएंट्स के बारे में।

doonprimenews

यह Smartphone मिल रहे हैं आपको 10,000 रूपये से भी कम की कीमत में, देखिए इसके लाजवाब डिजाइन और फीचर्स।

doonprimenews

Smartphone Offer- बहुत ही कम दामों मिल रहा है आपको realme का यह स्मार्टफोन, जल्दी करें खरीदारी स्टॉक होने वाला है खत्म

doonprimenews

Leave a Comment