Doon Prime News
tech

Redmi जल्द ही अलग अलग वेरिएंट में होने वाले है लांच यहां जाने इसके संभावित फीचर्स और वेरिएंट्स के बारे में।

Redmi

Xiaomi अपने सब ब्रांड से जल्द एक नया स्मार्टफोन Redmi 11A लॉन्च कर सकता है। पत्रकारों के मुताबिक चीन के Tenaa और भारत के BIS (Bureau of Indian Standard) के बाद फ़ोन को अब सिंगापुर के IMDA डेटाबेस पर भी देखा गया है। इन सबसे पता चलता है कि यह फ़ोन चीन के बाद भारत और सिंगापुर में भी जल्द ही लॉन्च हो जायेगा। हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स के जरिए लॉन्च से पहले ही इसके फीचर्स भी लीक हो चूके हैं।

Redmi 11A के संभावित फीचर्स
• डिस्प्ले की बात करें तो इस फ़ोन में 6.7 इंच की स्क्रीन का डिस्प्ले मिल सकता है। फ़ोन में 720 x 1650 पिक्सल का रेजोल्यूशन हो सकता है। प्रोसेसर कंपनी इस फ़ोन ऑक्टाकोर प्रोसेसर लगा सकती है।

• रैम और मेमोरी कंपनी नए Redmi फ़ोन को एक साथ कई वेरिएंट में लॉन्च कर सकती है। इन में 2 जीबी रैम 32 जीबी स्टोरेज,4 जीबी रैम 64 जीबी स्टोरेज, है 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज, 8 जीबी रैम 128 जीबी स्टोरेज, और 12 जीबी रैम 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले मॉडल के नाम शामिल है। इसके अलावा फ़ोन में 512 जीबी तक की एक्सपेंडेबल स्टोरेज भी मिल सकती है ।

• कैमरा रिपोर्टर के मुताबिक फ़ोन डुअल कैमरा सेटअप के साथ मिल सकता है, जिसमें फ़ोन का मेन बैक कैमरा 50 MP का हो सकता है। तो वही फ़ोन में 5 MP का फ्रंट कैमरा भी मिल सकता है।

• बैटरी इस फ़ोन में 4900 mAh की बैटरी मिल सकती है।
• अन्य फीचर्स इस फ़ोन का वजन 192 ग्राम हो सकता है, इसके अलावा इस फ़ोन में ब्लूटूथ वाईफाई डुअल सिम फिंगर प्रिंट सेंसर जैसे सभी फीचर्स होने की उम्मीद है।

यह भी पढ़े – वरिष्ठ पत्रकार योगेश भट्ट बने राज्य सूचना आयुक्त, प्रभारी सचिव ने आदेश किया जारी

फ़ोन के सभी फीचर्स मीडिया रिपोर्टर्स के मुताबिक बताए गए हैं। Xiaomi ने अभी तक खुद फ़ोन के किसी भी फीचर या इसके लॉन्च की कोई जानकारी नहीं दी है। इसी तरह फ़ोन की कीमत के बारे में भी कोई जानकारी नहीं मिली है लेकिन फ़ोन के लॉन्च के बाद ही इसके सटीक फीचर्स और कीमत का पता चल सकेगा।

Related posts

मात्र 7,499रूपये में खरीदे Realme का यह smartphone, फीचर्स पढ़कर आप भी हो जायेंगे हैरान

doonprimenews

iPhone 12 Mini पर मिल रहा अब तक सबसे बड़ा डिस्काउंट, आप भी इसे सिर्फ 19,999 में अपना बना सकते हैं।

doonprimenews

Safety Rating में में फेल रही Honda की यह कार, मिले सिर्फ इतने स्टार

doonprimenews

Leave a Comment