Doon Prime News
tech

Smartphone Offer- बहुत ही कम दामों मिल रहा है आपको realme का यह स्मार्टफोन, जल्दी करें खरीदारी स्टॉक होने वाला है खत्म

Flipkart पर Realme Realme 10 Pro Plus Smartphone खरीदने पर ग्राहकों को अब तक का सबसे भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है. दरअसल इस स्मार्टफोन की असल कीमत वैसे तो 25,999 है लेकिन इस पर 3 परसेंट का डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद इसका लिस्टेड प्राइज 24,999 रुपये हो जाता है, लेकिन ऑफर यहीं नहीं खत्म होते हैं क्योंकि इस पर 20 हजार रुपये का exchange discount दिया जा रहा है जिसके लागू होने के बाद ग्राहक इसे तकरीबन 5 हजार रुपये में खरीद सकते हैं तो कि एक धुआंधार डील है. इतनी कम कीमत में आपको एक अच्छा एंट्री लेवल स्मार्टफोन नहीं मिल सकता है लेकिन Flipkart पर चल रहे ऑफर की बदौलत आप इस धमाकेदार Smartphone को इस प्राइज रेंज में खरीद पा रहे हैं जो अब तक का एक सबसे तगड़ा ऑफर भी है.

फीचर्स

स्पेसिफिकेशन और फीचर्स की बात करें तो Realme 10 Pro Plus में 6.7 इंच की AMOLED कर्व्ड डिस्प्ले ऑफर की गई है जो फुल HD+ रिजोल्यूशन के सात आती है और इसका रिफ्रेश रेट 120Hz है और टच सैंपलिंग रेट 360 Hz है. अगर बात करें इस Smartphone की परफॉर्मेंस की तो ग्राहकों को इसमें MediaTek Dimensity 1080 SoC प्रोसेसर दिया गया है जो है और इसे 12GB RAM और 256GB storage ऑफर की गई है.

Smartphone में एक दमदार Camera ऑफर किया गया है जो बेहतरीन फोटोज क्लिक करता है और और इनकी क्लियरिटी ही जबरदस्त होती है. Realm 10 Pro Plus में क्वाड कैमरा सेटअप है. इसमें 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल अल्ट्रावाइड कैमरा और 2 मेगापिक्सल मैक्रो शूटर ऑफर किया गया है. अगर बात करें फ्रंट कैमरा की तो ग्राहकों को सेल्फी क्लिक करने के लिए इस स्मार्टफोन में 16 megapixel का दमदार कैमरा दिया जाता है. इस स्मार्टफोन में 5000mAh bettery के साथ 67W की fast charging offer की गई है.

Related posts

WhatsApp ने फिर किया अपने फिचर्स में बड़ा बदलाव, यहाँ जाने सब कुछ।

doonprimenews

Infinix जल्द ही लॉन्च करने वाला है 2 धमाकेदार फोन के एक जबरदस्त डिजाइन वाला लैपटॉप, यहां देखे इनके फीचर्स।

doonprimenews

Smartphone खरीदने की सोच रहे हैं तो हो जाए तैयार, आ रहा है Samsung का यह Smartphone,iphone की करेगा छुट्टी, जाने क्या हैं इसके features

doonprimenews

Leave a Comment