Doon Prime News
tech

क्या आप भी चाहते है एक बढ़िया फीचर्स वाला स्मार्टफोन, तो Flipkart पर चल रही सेल से आप भी Samsung Galaxy S21 FE को खरीदे सकते है।

क्या आप भी एक ऐसा स्मार्टफोन खरीदना चाहते है जिसमें एक AMOLED डिस्प्ले के साथ 120Hz का रिफ्रेश रेट दिया हैं, एक पॉवरफुल Snapdragon 888 चिपसेट और एक टेलीफोटो लेंस के एक साथ आने वाला कैमरा शामिल हो? लेकिन कभी कभी, ऐसे में सबसे बड़ी रुकावट बनती है उस फोन की कीमत…

लेकिन अब, आप एक बहुत बड़ी डील का फायदा उठा सकते हैं जिसकी मदद से आप पूरे 55,000 रुपये बचाकर Samsung के एक खूबसूरत और शानदार स्मार्टफोन को अपना बना पाएंगे जो एक से बढ़कर एक बेहतरीन फीचर्स ऑफर करता है। जी हाँ, अभी Flipkart पर एक शानदार Samsung Galaxy S21 FE की प्राइस कट डील चल रही है जो एक्सचेंज ऑफर के साथ इसकी कीमत को 74,999 रुपये से घटाकर 19,999 रुपये तक ले आती है। अगर इस डील ने आपकी दिलचस्पी को बढ़ाया है, तो इससे जुड़ी अन्य सभी जानकारी को नीचे देखें।

Flipkart पर SAMSUNG GALAXY S21 FE का प्राइस कट

Samsung Galaxy S21 FE के 128GB स्टोरेज वेरिएंट की असल कीमत Flipkart पर 74,999 रुपये है। लेकिन जो इस स्मार्टफोन को आज खरीदने वाले हैं, उन कस्टमर्स की किस्मत आज चमकने वाली है क्योंकि इस स्मार्टफोन पर ताबड़तोड़ डिस्काउंट चल रहा है। इस ऑफर के अंदर, आपको पूरे 46% का फ्लैट डिस्काउंट मिलेगा।

यह Samsung स्मार्टफोन पर 35 हजार रुपये का भारी डिस्काउंट है। इस डिस्काउंट के बाद, आपको मात्र 39,999 रुपये का भुगतान करना पड़ेगा। डील का यह हिस्सा बिना किसी एक्सचेंज ऑफर, बैंक ऑफर या किसी भी अन्य डील के बिना मिलता है। लेकिन अगर आप फिर भी इस कीमत से खुश नही हैं, तो एक छोटा कदम और लेकर आप इस कीमत को और कम कर सकते हैं। SAMSUNG GALAXY S21 FE पर एक्सचेंज ऑफर Flipkart इस प्रॉडक्ट पर 20,000 रुपये तक का बढ़िया एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है।

इसके लिए आपको सिर्फ एक स्मार्टफोन की जरूरत है जो अच्छी कंडीशन में काम कर रहा हो और एक्सचेंज के लिए सक्षम हो। यह डिस्काउंट स्मार्टफोन की रीसेल वेल्यू पर डिपेंड है और पूरा अमाउंट पाने के लिए आपको एक महंगे स्मार्टफोन की जरूरत होगी। हालांकि, आपको कुछ डिस्काउंट जरूर मिलेगा चाहे आप कोई भी डिवाइस एक्सचेंज कर रहे हों। अगर आप एक्सचेंज वेल्यू का पूरा अमाउंट पाने में सक्षम होते हैं, तो आप Samsung Galaxy S21 FE को केवल 19,999 रुपये में घर ले जा सकेंगे।

SAMSUNG GALAXY S21 FE

स्मार्टफोन खरीदने के लिए या तो आप Flipkart की वेबसाइट या इसके मोबाइल ऐप्लीकेशन पर जाएँ और मोबाइल को सर्च करें और फिर जो कलर और साइज वेरिएंट आपको खरीदना हैं उसे चूस करें अगर आपके पास एक्सचेंज करने के लिए एक पुराना स्मार्टफोन है, तो आप ‘बाय विद एक्सचेंज’ पर क्लिक करके डिस्काउंट की सटीक रकम पाने के लिए कुछ जरूरी डिटेल्स जैसे ब्रांड, मॉडल और IMEI नंबर की जानकारी दे सकते हैं।

Related posts

Flipkart पर शुरू होने वाली है धमाकेदार सेल, यहां जाने कब से कब तक चलने वाली है ये सेल।

doonprimenews

Lamborghini पर लट्टू हुए एलीट क्लास ,कंपनी की कारें हैं 2024 तक सोल्ड आऊट।

doonprimenews

WhatsApp लाया बड़ा Update, ऐड किया कमाल का फीचर

doonprimenews

Leave a Comment