Doon Prime News
tech

Tecno Pop 7Pro भारत में हुआ लॉन्च यहां जाने इसके फीचर्स और कीमत के बारे में

Tecno स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने अपने नए किफायती फोन Tecno Pop 7 Pro को भारत में लॉन्च कर दिया है। इस फोन को 7 हजार रुपए से भी कम की शुरुआती कीमत पर लॉन्च कर दिया गया है। फोन में 6GB रैम और 5000mAh की बैटरी का सपोर्ट दिया गया है। फोन में 12 MP का डुअल रियर कैमरा मिलता है। कैमरे के साथ LED फ्लैश लाइट का भी सपोर्ट दिया गया है। फोन दो शानदार कलर विकल्प में आता है। फोन के साथ HD+ डिस्प्ले का सपोर्ट मिलता है। चलिए जानते हैं फोन की बाकी स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में…

Tecno Pop 7 Pro की कीमत Tecno के नए फोन Tecno Pop 7 Pro को दो कलर एंडलेस ब्लैक और ब्लू में मार्केट में लाया गया है। फोन दो रैम ऑप्शन में मिलता है। Tecno Pop 7 Pro के 4GB रैम के साथ 64GB स्टोरेज की कीमत 6,799 रुपये और 6GB रैम के साथ 64GB स्टोरेज की कीमत 7,299 रुपये तय की गई है। फोन को 22 फरवरी को Amazon In

dia से खरीदा जा सकेगा।

Tecno Pop 7 Pro की स्पेसिफिकेशन

फोन में 6.56 इंच की HD+ डिस्प्ले मिलता है, इसका रिजॉल्यूशन 1612X720 पिक्सल हैं, 90% स्क्रीन टू बॉडी रेशियो, 20:9 आस्पेक्ट रेशियो और 120Hz टच सैंपलिंग रेट है। फोन Android 12 पर आधारित HiOS 11.0 के साथ आता है। फोन में Octacore Mediatek Helio A22 प्रोसेसर मिलता है। फोन के साथ 6 GB तक रैम और 64GB तक स्टोरेज का सपोर्ट दिया गया है। स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 256GB तक और बढ़ाया जा सकता है।

Tecno Pop 7 Pro का कैमरा

Tecno Pop 7 Pro में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें प्राइमरी कैमरा 12 MP का ƒ/1.8 अपर्चर के साथ मिलता है। सेकेंडरी कैमरा Ai है। फोन में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 5 MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फ्रंट कैमरे के साथ f/2.0 अपर्चर मिलता है। रियर कैमरे के साथ डुअल में LED फ्लैश लाइट का सपोर्ट दिया गया है।

Tecno Pop 7 Pro की बैटरी

फोन की बैटरी की बात करें तो इसमें 5,000mAh की बैटरी पैक की गई है, जो 10W चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन में कनेक्टिविटी के लिए डुअल सिम सपोर्ट, 4G कनेक्टिविटी, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0 और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे कई फीचर्स मिलते हैं।

Related posts

5 जनवरी को लॉन्च होगा Infinix Note 12i, इसके फीचर्स जान आप भी चाहेंगे इसे खरीदना

doonprimenews

Google Search- भूलकर भी ना करें Google पर ये सब चीजें सर्च, जाना पड़ सकता है जेल

doonprimenews

Pan Card Application- अगर आपने भी अभी तक नहीं बनाया है पैन कार्ड और बनाने की सोच रहे हैं तो यह खबर आपके लिए हैं

doonprimenews

Leave a Comment