Doon Prime News
tech

Cheapest Jio Smartphone- जल्द ही भारत में लॉन्च होने जा रहा है Jio का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन, जिसकी खासियतें जान आप भी जरूर खरीदना चाहेंगे

Jio

Jio भारत में Ganga‌ नाम से एक सबसे सस्ता 5G Smartphone लेकर आ रहा है। दरअसल, Company द्वारा इस Smartphone का असली नाम नहीं बताया गया है। लेकिन इसे Ganga code name से संबोधित किया जा रहा है। यह Smartphone market में चर्चा का विषय बना हुआ है क्योंकि market में जितने भी 5G Smartphone है। यह उनसे काफी सस्ता है और इसमें ग्राहकों को फीचर्स की भरमार देखने को मिलेगी जो उसकी सबसे बड़ी खासियत है। अगर आप भी इस Smartphone की लॉन्चिंग को लेकर उत्साहित है तो आज हम आपको इसकी कुछ खासियतें बताएंगे।

देखिये किन-किन खासियतों से होगा लेंस

बता दे की यह Jio Ganga‌ market में आने से पहले ही तहलका मचा रहा है और ऐसा इसलिए है क्योंकि Company ग्राहकों को सबसे सस्ता 5G Phone ऑफर करने जा रही है। Market में जितने भी 5G Smartphone है। जिसकी कीमत लगभग ₹10000 के आसपास है। ऐसा माना जा रहा है कि Company ₹6000 से लेकर ₹7000 के बीच अपना 5G Smartphone लॉन्च कर सकती है। India Mobile Congress 2022 में इसकी जानकारी सामने आई और अब यह चर्चा का विषय बन गया है।

यह भी पढ़े- अगर आप नहीं करते है इतने घंटे की नींद पूरी तो इसके खतरनाक नतीजे सामने आ सकते हैं

देखिये क्या-क्या मिल सकता है इस 5G Smartphone में

साथ ही आपको बता दे की इसका model number LS1654QB5 है और जिसका Code name ‘Ganga’ है। कहा जा रहा है की Reliance Jio LYF के साथ इस 5G Smartphone को लॉन्च कर सकती है। इस Smartphone में 6.5 inch की HD + LCD display के साथ ही 60Hz का Refresh Rate और Qualcomm Snapdragon 480 Chipset देखने को मिल सकता है। इस सस्ते 5G Smartphone में 12 megapixel का Main camera और 2 megapixels का secondary camera offer किया जा सकता है और सेल्फी के लिए इसमें 8 megapixel का Front Camera दिया जा सकता है। ऐसा माना जा रहा है कि इसमें 5,000 mAh बैटरी के साथ ही 18W का fast charging support मिल सकता है। ये Smartphone काफी stylish design में ऑफर किया जा सकता है। जिससे यूथ को भी ये काफी पसंद आए।

Related posts

अब आप भी आसानी से जान सकते है की कितने SIM आपकी आईडी पर रजिस्टर हैं, और घर बैठे आप उन्हे इस लिंक पे क्लिक करके सरल तरीके से बंद भी करवा सकते हैं।

doonprimenews

अगर आप OTT पर मूवीज देखने के लिए हर महीने हजारों रुपए का सब्सक्रिप्शन लेते हैं तो अब आपके ये पैसे बचने वाले हैं क्योंकि हम आपके लिए ऐसा प्लेटफार्म लेकर आए हैं जिस पर Amazon और Netflix की फिल्में मिलेंगी एकदम फ्री

doonprimenews

Whatsapp का नया फीचर , अब आप भी बिना किसी परवाह किए भेज सकेंगे क्वालिटी फोटोज।

doonprimenews

Leave a Comment