Doon Prime News
tech

Whatsapp का नया फीचर , अब आप भी बिना किसी परवाह किए भेज सकेंगे क्वालिटी फोटोज।

Whatsapp ने सालों से यूजर्स के लिए अपने प्लेटफॉर्म पर बल्क में फोटो को शेयर करना काफी ईजी बना दिया है। एक समय था जब हम सिर्फ़ 10 फोटो को एक साथ शेयर कर सकते थे, अब इसे बढ़ाकर 30 फोटो तक कर दिया गया है। हालाँकि, एक मुद्दा जो अभी भी बना हुआ है जो है फोटो की क्वालिटी।

अब तक, Meta मैसेजिंग ऐप प्लेटफॉर्म पर शेयर करने से पहले फोटो को कंप्रेस्ड करता है। फोटो की क्वालिटी को बनाए रखने के लिए Whatsapp उपभोगताओं ने पीडीएफ (PDF) में फोटो को भेजने का एक तरीका पाया है। अब, एक नई रिपोर्ट में कहा गया है कि कंपनी एक ऐसी वर्किंग कैपेसिटी पर काम कर रही है जो Whatsapp यूजर्स को अपने दोस्तों और परिवार के साथ हाई क्वालिटी वाली फोटों को शेयर करने में योग्य है।

WABetaInfo की एक रिपोर्ट के आनुसार, विकास में फीचर जल्द ही उनकी हाई क्वालिटी में फोटो भेजने में मदद करेगा। ब्लॉग पोस्ट द्वारा शेयर किए गए फीचर के एक स्क्रीनशॉट से पता चलता है कि Whatsapp जल्द ही अपने इमेज-एडिटर टूल में एक बटन देगा जो यूजर्स को मानक क्वालिटी वाली फोटो और HD क्वालिटी वाली फोटो के बीच चूस करने में सपोर्ट करेगा, जिससे यूजर्स को फोटो को शेयर करने के मामले में ज्यादा लचीलापन मिलेगा।

Whatsapp ब्लॉग साइट ने एक पोस्ट में लिखते हुए कहा कि फोटो भेजते टाइम होने वाली मौजूदा समय फोटो फ्लेक्सिबिलिटी की तुलना में यह एक बड़ा सुधार है। लोगों को अब अपनी फोटो को भेजते समय उनकी क्वालिटी या रिज़ॉल्यूशन खोने की चिंता नहीं होगी।

Whatsapp इस फीचर को Android और डेस्कटॉप बीटा ऐप के लिए करेगा लॉन्च इसके अलावा, ब्लॉग साइट का कहना है कि भले ही Whatsapp हाई क्वालिटी वाली फोटो को शेयर करने के लिए वर्किंग कैपेसिटी का परिचय देता है।

Whatsapp इस फीचर को Android और डेस्कटॉप बीटा ऐप्स के लिए अपने Whatsapp बीटा के लिए डेवलप कर रहा है। यह फीचर मेन ऐप में कब उपलब्ध होगा, इस पर अभी कोई जानकारी नहीं मिली है।

Related posts

क्या Nothing Phone 1 ने ग्राहकों को दिया है धोखा? कंपनी ने छुपाई है ग्राहकों से यह बड़ी बात, एक रिपोर्ट के दौरान हुआ खुलासा।

doonprimenews

OnePlus जल्द ही अपने बड़े लॉन्च इवेंट में OnePlus के 2 सस्ते स्मार्टफोन्स को लॉन्च करने की तैयारी कर रही हैं।

doonprimenews

Jio के इस प्लान में आपको मिल सकता हैं सारे OTT प्लेटफार्म का फ्री एक्सेस, यहां जाने सब कुछ

doonprimenews

Leave a Comment