Doon Prime News
tech

अगर आप OTT पर मूवीज देखने के लिए हर महीने हजारों रुपए का सब्सक्रिप्शन लेते हैं तो अब आपके ये पैसे बचने वाले हैं क्योंकि हम आपके लिए ऐसा प्लेटफार्म लेकर आए हैं जिस पर Amazon और Netflix की फिल्में मिलेंगी एकदम फ्री

Amazon

Netflix या Amazon Prime में से एक OTT Platform का सब्सक्रिप्शन आपके पास होता ही है क्योंकि इन Platforms पर Latest Movies, TV Shows और Series देखने को मिल जाती हैं। आपको बता दे की इन Platforms पर भाषा का कोई बैरियर नहीं होता है मतलब की आप किसी भी भाषा की फिल्में देख सकते हैं। हालांकि, इनका सब्सक्रिप्शन खरीदना कई बार आपको महंगा पड़ जाता है लेकिन अब आपको ऐसा नहीं करना पड़ेगा क्योंकि एक प्लेटफार्म ऐसा है जिस पर इन दोनों ही Leading OTT Platforms का Subscription free मिल रहा है वह भी सालों साल तक।

कौन सा है यह Platform

अगर आपको लग रहा है कि यह कौन सा सब्सक्रिप्शन है जिस पर फ्री में सालों तक आपको Amazon Prime और Netflix की फिल्में देखने का मौका मिलेगा, तो आपको कंफ्यूज होने की बिलकुल जरूरत नहीं है। दरअसल, पिकाशो नाम का एक ऐप है जो Google Play store पर मौजूद है, इस ऐप पर आपको फ्री में फिल्में देखने का मौका मिलता है। ना सिर्फ Netflix बल्कि Amazon Prime के साथ-साथ जितने भी Top OTT Platforms से है सभी की फिल्में इस प्लेटफार्म पर मौजूद है। हालांकि इस प्लेटफार्म पर फिल्में देखने के लिए आपको कई बार लंबे ऐड भी देखने पड़ते हैं और यही इसकी एकमात्र खामी है।

यह भी पढ़े- टी20 वर्ल्ड कप 2022:बारिश से सेमीफाइनल और फाइनल धुलने की स्थिति में क्या होगा?जाने क्या हैं आईसीसी के नियम

साथ ही वही अगर आप इस ऐप को डाउनलोड कर रहे हैं तो आपको काफी सावधानी बरतनी चाहिए क्योंकि कई बार इन एप्स को लेकर यूजर्स को सतर्क रहने की हिदायत दी जाती है क्योंकि इन एप्स पर भरोसा कर पाना थोड़ा मुश्किल रहता है। ऐसे में आपको उस स्मार्टफोन में यह ऐप चलाना ही नहीं है। जिसमें आपके सभी अकाउंट की डिटेल मौजूद हो। इससे आप खुद को सुरक्षित रख सकते हैं।

Related posts

OnePlus 11 लॉन्च, अलग चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिल सकता हैं OnePlus 11, इस फोन के स्पेसिफिकेशन जान आप भी हो जायेंगे हैरान।

doonprimenews

क्या आप भी Google Pixel 7 स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपके पास बहुत अच्छा मौका है, Flipkart से आप इसे काफी सस्ते में अपना बना सकते

doonprimenews

Motorola E13- अगर आप भी खरीदना चाहते हैं सस्ता और टिकाऊ फोन, तो जरूर ट्राई करें Motorola का यह स्मार्टफोन

doonprimenews

Leave a Comment