Doon Prime News
tech

Bumper Discount: Holi के मौके पर Flipkart पर Oppo F21 Pro पर मिल रहा 25%तक का जबरदस्त डिस्काउंट।

Holi Offer: Holi आते ही हर जगह डिस्काउंट ऑफर की बरसात होने लगती हैं ऐसे में Flipkart ने भी बहुत बढ़िया ऑफर निकाला है. Oppo F21 Pro पर पूरे 25% का डिस्काउंट मिल रहा है. ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart Oppo F21 Pro फोन पर बंपर डिस्काउंट के साथ दिया जा रहा है. डिस्काउंट के बाद ये आपको काफी सस्ते में मिलेगा.

Oppo शुरुवात से ही अपने कैमरे के लिए काफी फेमस है. इन फोन की कैमरा क्वालिटी काफी अच्छी होती है. फोन में 4500mAh की बैटरी दी गई है जो 33W के फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. सिक्योरिटी के लिए फोन में अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. फोन में आपको 8GB रैम और 6GB वर्चुअल रैम मिलती है. वहीं फोन 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है.

Oppo का यह फोन Android 12 पर बेस्ड colorOS 12.1 पर काम करता है. फोन में 4500mAh की बैटरी दी गई है जो 33W के फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. सिक्योरिटी के लिए फोन अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है.

OPPO F21 Pro Holi Offer में कितनी है डिस्काउंट अगर आप फोन खरीदने के लिए Kotak बैंक क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करते हैं तो कस्टमर्स को 750 रुपये तक 10% की छूट मिलेगी. वहीं Flipkart Axis बैंक कार्ड से खरीदारी करने पर ग्राहकों को 5% तक कैशबैक भी मिलेगा.

ऑनलाइन वेबसाइट Flipkart पर Oppo का F21 Pro स्मार्टफोन बहुत सस्ते में मिल रहा है. इसकी असल कीमत 27,999 रूपए है. इसमें आपको 25% का डिस्काउंट दिया जा रहा है. डिस्काउंट कम होने के बाद इसकी कीमत 20,999 हो जाएगी.

Oppo के इस फोन में 6.4 इंच की AMOLED स्क्रीन दी गई है जिसका रेजोलूशन 1080×2400 पिक्सल है. सिक्योरिटी के लिए फोन अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है. स्क्रीन में 90Hz का रिफ्रेश रेट के साथ 180Hz के टच सैंपलिंग रेट आता है. इसमें टाइप-C पोर्ट दिया गया है. फोन में 4500mAh की बैटरी दी गई है जो 33W के फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है.

Related posts

Vivo Y56 स्मार्टफोन ने ली मार्केट में एंट्री , यहां जाने इसके फीचर्स और कीमत

doonprimenews

आज से शुरू हुई Realme और OnePlus की सेल इस सेल में कम कीमत पर आप भी खरीद सकते हैं अपना मनपसंद डिवाइस

doonprimenews

बाजार में महंगा हुआ सोना- चांदी,जानिए कितने की हुई बढ़ोतरी

doonprimenews

Leave a Comment