Doon Prime News
dehradun

नशे की ऐसी लगी लत की महंगी साइकिल चुराने लगे युवक, सीसीटीवी खंगालने पर हुआ खुलासा,अब पहुंचे जेल

खबर देहरादून से जहाँ नशे की लत में पड़े दो युवक साइकिल चुराने लगे। उन्होंने एक के बाद एक क्षेत्र से 19 साइकिलें चोरी कर लीं। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर सभी साइकिलें बरामद की हैं। एसपी सिटी सरिता डोबाल ने बताया कि 24 फरवरी को कुलदीप सिंह निवासी साईं लोक कॉलोनी, वसंत विहार ने साइकिल चोरी की शिकायत दी थी। मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की गई।


बता दें की करीब 63 सीसीटीवी कैमरों की सीसीटीवी फुटेज चेक की गई। इस दौरान घटना में शामिल दो युवकों सौरभ और राजा को टी स्टेट खंडहर के पास से चोरी की साइकिल के साथ गिरफ्तार किया गया। इनके कब्जे से अलग-अलग क्षेत्रों से चोरी की गईं 18 अन्य साइकिलें भी बरामद की गईं। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि दोनों नशे के आदी हैं।


आर्थिक स्थिति ठीक नहीं होने के कारण नशे की पूर्ति के लिए अलग-अलग स्थानों से महंगी साइकिलों की चोरी की। साइकिलों को बेचकर नशे की पूर्ति और दोस्तों के सामने धमक जमाने के लिए उनके ऊपर खर्च कर देते थे। चोरी की साइकिलों को टी एस्टेट के बीच स्थित खंडहर में छुपाकर रखा जाता था।जरूरत के हिसाब से समय-समय पर बेचा जाता था।

यह भी पढ़े –*अब एक क्लिक में पता चलेगा सरकारी स्कूलों के बच्चों का सालभर का प्रदर्शन,विभाग की ओर से पोर्टल पर अंक अपलोड करने के  निर्देश जारी*


वहीं पुलिस के मुताबिक, आरोपियों के आपराधिक इतिहास के बारे में पता लगाया जा रहा है। आरोपी सौरभ अरोड़ा निवासी संजय कॉलोनी थाना पटेलनगर, राजा निवासी निरंजनपुर, माजरा को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया।

Related posts

हर घर तिरंगा अभियान की शुरुआत करने निकले सीएम धामी, आज सुबह 7:30 बजे स्कूली छात्र- छात्राओं के साथ किया प्रभात फेरी में प्रतिभाग

doonprimenews

Mussoorie :मसूरी से परिवार के साथ देहरादून जा रहे व्यक्ति की मौत, रास्ते में गाय को रोटी देने उतरे, गाय ने मारा धक्का

doonprimenews

Uttarakhand दौरे पर पहुंचे उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़, कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने किया स्वागत

doonprimenews

Leave a Comment