Doon Prime News
tech

Vivo Y56 स्मार्टफोन ने ली मार्केट में एंट्री , यहां जाने इसके फीचर्स और कीमत

Vivo Smartphone: Vivo ने खास नाइट फोटो और वीडियोग्रॉफी के लिए के लिए एक खास फोन लॉन्च किया है. इसमें शानदार नाइट कैमरा सेटअप के साथ सुपर नाइट कैमरा सेंसर भी दिया गया है, जिससे रात के अंधेरे में दिन जैसी क्लियर फोटो और वीडियो को खींची जा सकेगा. Vivo के स्मार्टफोन काफी अच्छे होते हैं, खासतौर पर इनकी कैमरा क्वालिटी तो जबरदस्त होती है. फोन में फेस अनलॉक के साथ साइड फिंगरप्रिंट सेंसर सपोर्ट भी दिया गया है. बेहतरीन बैकअप के लिए फोन में एक 5000mAh की बड़ी बैटरी पैक की गई है.

Vivo ने एक नाइट कैमरा फोन Y56 भारत में लॉन्च किया है, जो शानदार डिजाइन के साथ आता है. इसमें 6.58-इंच की FHD+ डिस्प्ले दी गई है. फोन 2.5D कर्व और एक फ्लैट फ्रेम डिस्प्ले सपोर्ट के साथ मिलता है. Vivo Y56 स्मार्टफोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप किया गया है. इसका प्राइमरी कैमरा 50MP है, जो सुपर नाइट मोड के साथ मिलता है. साथ ही 2MP कैमरा दिया गया है.

Vivo Smartphone की क्या है स्मार्टफोन को Vivo इंडिया ई-स्टोर और उसके रिटेल पार्टनर स्टोर से खरीदा जा सकता है. स्मार्टफोन दो कलर ऑप्शन ऑरेंज शिमर और ब्लैक इंजन में मिलता है. आपको बता दें कि Vivo Y56 5जी पहला 5G स्मार्टफोन है, जिसे Y- सीरीज के तहत 20,000 रुपये के प्राइस सेगमेंट में लॉन्च किया गया है. स्मार्टफोन के 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 19,999 रुपये है. फोन को ICICI, SBI और कोटक महिंद्रा बैंक से खरीदने पर आपको इस पर 1000 रुपये का कैशबैक भी दिया जा रहा है.

Vivo Y56 Vivo Y56 क्या हैं फीचर्स

फोन Mediatek Dimensity 700 चिपसेट के साथ मिलता है. पावरबैकअप के लिए फोन में 5000mAh बैटरी पैक की गई है, जिसे 18W फास्ट-चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है. Vivo Y56 स्मार्टफोन अल्ट्रा गेमिंग मोड के साथ आता है. Vivo Y56 कैमरा में सुपर नाइट कैमरा मोड, बोकेह फ्लेयर पोर्ट्रेट, प्रोफेशनल व्यूफाइंडर जैसे मोड्स भी दिए गए हैं.

Related posts

WhatsApp ने 45 लाख से भी ज्यादा भारतीय अकाउंट को किया फरवरी में किया था बैन।

doonprimenews

Twitter Income- ट्विटर को लेकर एलोन मस्क ने किया बहुत बड़ा ऐलान, अब ट्विटर पर मिला ब्लू टिक तो आप भी कमा सकते हैं लाखों रुपए

doonprimenews

खुशखबरी: भारत में लॉन्च हुआ Poco M5 , इस फोन में मिलेगी आपको 18W Fast charging, देखिए इसके शानदार Features ।

doonprimenews

Leave a Comment