Doon Prime News
tech

Best Selling Smartphone- इस फोन को लेकर मचा बवाल, काफी लोग कर रहे हैं इसे पसंद, फीचर्स देख आप भी कहेंगे वाह क्या बात है

हाल ही में चीन में लॉन्च की Redmi K60 Series को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है. ये सीरीज इतनी बेहतरीन है जिसका आप अंदाजा नहीं लगा सकते हैं. इस सीरीज में Redmi K60, Redmi K60 Pro और Redmi K60 E शामिल हैं और 1 January को इस सीरीज की सेल का आयोजन किया गया था. इस सीरीज के Smartphone की सेल को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है और आपको अंदाजा ही नहीं होगा कि महज 5 मिनट में इस सीरीज के 3 लाख Smartphone बिक गए हैं. जिन स्मार्टफोन्स की सेल की गई थी उन्हें Redmi K60 और Redmi K60 Pro शामिल हैं.

Redmi K60 Specification और Features

रेडमी K60 में ग्राहकों को 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज (बेस वेरिएंट) मिलती है. डिस्प्ले की बात करें तो ये 6.67 इंच QHD+ AMOLED पैनल है जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz है और इसमें 480Hz टच सैंपलिंग रेट मिलता है. इसके रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 megapixel का ultra-wide camera और 2 megapixel का मैक्रो सेंसर दिया गया है. सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में 16 megapixel का कैमरा है. इसमें Redmi K60 Adreno GPU के साथ Qualcomm Snapdragon 8 प्लस जेनरेशन 1 चिपसेट मिलता है. इसमें 5500mAh की बैटरी है, जो 67 watt fast charging support के साथ आती है.

K60 Pro की बात करें तो इसमें भी ग्राहकों को 6.67-इंच का 2K 12-बिट AMOLED फ्लैट डिस्प्ले मिलता है जो 120Hz का refresh rate support करता है, इसकी पीक ब्राइटनेस 1400 nits है. ये HDR10+, dolby vision और 1920Hz PWM high-frequency dimming सपोर्ट के साथ आता है.

Related posts

Vivo का ऐसा धमाकेदार फोन सबसे दमदार बैटरी और डिजाइन वाला , जल्द ही भारत में भी हो जाएगा लॉन्च

doonprimenews

Amazon Google Pixel 6 पर दे रहीं शानदार ऑफर, आप भी बना सकते है इसे अपना।

doonprimenews

Flipkart पर मिल रहा है iPhone 14 पर भारी डिस्काउंट , ये हाथ से जाने ना दे।

doonprimenews

Leave a Comment