Doon Prime News
tech

New Earbuds- अगर आप भी कम बजट में खरीदना चाहते हैं धांसू सा इयरबड्स, ऑडियो क्वॉलिटी उड़ा देगी आपके होश

अगर आपका बजट 1500 रुपये से कम है और आप बेहतरीन Earbuds खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए ब्लॉपंक्ट BTW20 बेहतरीन ऑप्शन साबित हो सकते हैं और उसके पीछे वजह है इनका दमदार ऑडियो, जो मार्केट में अपने सेगमेंट के किसी भी अन्य ऑप्शन को पीछे छोड़ सकता है. इनकी ऑडियो क्वॉलिटी भी धुआंधार है. इतना ही नहीं इनकी जबरदस्त Audio Quality आपको पता ही नहीं लगने देगी कि ये किफायती सेगमेंट का प्रोडक्ट है.

Specification और Features

अगर बात करें खासियत की तो ग्राहकों को इन बड्स में बेहतरीन मल्टी डायरेक्शनल 10 मिमी ड्राइवर मिल जाते हैं. इतना ही नहीं इसमें एक हाई-एंड अपग्रेड बिल्ट-इन Mic भी लगाया गया है जो आसपास के शोर को बेहद कम कर देता है जो आपके म्यूजिक सुनने के एक्सपीरियंस को और भी ज्यादा बेहतर बना देता है. ऐसा दावा है कि BTW20 का कॉलिंग परफॉर्मेन्स भारतीय बाजार में उपलब्ध सर्वश्रेष्ठ ANC इयरफोन के बराबर है.

ये Earbuds अविश्वसनीय रूप से हल्के, स्टाइलिश और बहुत आरामदायक हैं. इनका डिजाइन बेहद ही स्टाइलिश और ग्लॉसी है जिसकी बदौलत ये मार्केट में मौजूद कंटेम्प्ररी प्रोडक्ट्स से काफी अलग और हाई-क्वॉलिटी हैं. इसके अलावा, इन Bluetooth Earbuds के केस का led display battery चेक करने की टेंशन को खत्म कर देता है क्योंकि आप बैटरी इंडिकेटर में real time battery life चेक कर सकते हैं. अलग-अलग डिस्प्ले के जरिए आप हमेशा हर बड का बैटरी लेवल देख पाएंगे.

कैसी है Bettery

F1 बैटरी की परफॉर्मेंस की बात करें तो एक बार चार्ज करने के बाद ये 14 घंटे का प्लेटाइम देता है. अंदर की टर्बो-वोल्ट तकनीक से Superfast Charging होती है. 10 मिनट का चार्ज आपको 30 मिनट का प्लेटाइम देता है. आप सिरी और Google assistant को भी आसानी से एक्सेस कर सकते हैं. BTW20 स्वेट और Moisture resistant है ऐसे में आप अगर जिम में वर्कआउट के दौरान भी इन्हें पहनते हैं तो इसमें किसी तरह की दिक्कत नहीं आएगी.

Related posts

अप्रैल से महंगी हो जाएंगे एलइडी टीवी, जानिए कितने बढ़ सकते हैं दाम और क्या है कारण।

doonprimenews

Redmi Note 12 Pro 4G जल्द ही हो सकता है लॉन्च, थाईलैंड की NBTC साइट पर किया गया स्पॉट।

doonprimenews

Vi लाया हैं अपना दो डिजिट धमाकेदार प्रीपेड प्लान जिसमे आपको मिलेगा बहुत कुछ।

doonprimenews

Leave a Comment