Doon Prime News
tech

Amazon Google Pixel 6 पर दे रहीं शानदार ऑफर, आप भी बना सकते है इसे अपना।

Google Pixel 7

ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Amazon पर Google Pixel 6 शानदार ऑफर्स में बंपर डिस्काउंट दे रहा है. इस स्मार्टफोन की असल कीमत 95990 रुपये है जबकि Amazon पर अब यह डिस्काउंट और एक्सचेंज ऑफर के जरिए 20 हजार से भी कम कीमत पर खरीद सकतें है.

Google Pixel 6 स्मार्टफोन Amazon पर अट्रैक्टिव ऑफर्स के साथ उपलब्ध है. आप इस डिवाइस को बहुत ही सस्ते दाम पर खरीद सकते हैं. इस शानदार डील के चलते Google Pixel 6 का 8GB RAM और 128GB स्टोरेज वाला वेरिएंट की 19949 रुपये में लिया जा सकता है. ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon इस डिवाइस पर 60% का डिस्काउंट मिल रहा है. डिस्काउंट के बाद फोन की कीमत घटकर 37999 रुपये हो जाती है.

वहीं Amazon पर उपलब्ध ऑफर्स के मदद से आप इसकी कीमत को 20 हजार रुपये से और भी कम कर सकते हैं.

वहीं अगर आपके आपका पुराना स्मार्टफोन अच्छी कंडीशन में है तो आप Google Pixel 6 खरीदने के लिए इसे एक्सचेंज कर सकते हैं. एक्सचेंज ऑफर के तहत इसकी कीमत में 10 हजार रुपये तक कम की जा सकती हैं.

Amazon पर इस डिवाइस के लिए दो बैंक ऑफर भी मिल रहे है. इन बैंक ऑफर्स के जरिए आप HSBC क्रेडिट कार्ड EMI के जरिए 7.5 % का इंस्टैंट डिस्काउंट मिल सकता हैं. वहीं बैंक ऑफ बड़ौदा क्रेडिट कार्ड EMI से खरीदारी करने पर न्यूनतम खरीद मूल्य पर भी 7.5 % का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है.

Related posts

iQOO Z7 5G के लॉन्च से ही पहले इसकी कीमत का हो गया खुलासा, मिलेंगे ये फीचर्स

doonprimenews

Airtel लाया है अब तक का सबसे धमाकेदार Plan फ्री अनलिमिटेड डाटा और कॉलिंग के साथ

doonprimenews

iPhone 12 पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट, कीमत जानकर अभी कर देंगें ऑर्डर।

doonprimenews

Leave a Comment