Doon Prime News
tech

Vivo का ऐसा धमाकेदार फोन सबसे दमदार बैटरी और डिजाइन वाला , जल्द ही भारत में भी हो जाएगा लॉन्च

Vivo

Vivo के स्मार्टफोन कम बजट में ज्यादा फीचर देने के लिए फेमस है। Vivo ने हाल ही में कई बजट स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। Vivo जल्द ही भारत में कम कीमत में शानदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है। आपको बता दे की Vivo ने चीन में Vivo Y73t स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है,जो दमदार बैटरी के साथ आता है। बजार में इन दिनों 5000 mAh बैटरी वाले फ़ोन आ रहे हैं।

लेकिन 6000 mAh बैटरी वाले फ़ोन ने चीन में धूम मचा रखी है। अब खबर है कि इसे जल्द ही भारत में भी लॉन्च कर दिया जाएगा। इस फ़ोन को चीन में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है। ऐसे में इसके फीचर्स और कीमत हमारे सामने है। आइए जानते हैं कि Vivo Y73t की किमत और फीचर्स के बारे में

Vivo Y73t लॉन्च की तारीख
Vivo Y73t को इस साल सितंबर के अंत में चीन में लॉन्च किया गया था। Price baba के पेज के मुताबिक भारत में फ़ोन दिसंबर 2022 के आखिर में लॉन्च हो सकता है। ऐसा भी हो सकता है कि इस स्मार्टफोन को किसी दूसरे मॉडल के नाम से लॉन्च किया जाए। फिलहाल कंपनी ने अधिकारिक तौर पर यह घोषणा नहीं की है कि इसे भारत से कब लॉन्च किया जाएगा।

Vivo Y73t की भारत में कीमत
Vivo Y73t को चीन में तीन वेरियंट्स 8GB रैम +128 GB स्टोरेज, 8 GB रैम +256GB स्टोरेज और 12GB रैम+256GB स्टोरेज में लॉन्च किया गया है, जिनकी कीमत ¥1399 करीबन ₹15,827 है, ¥1599 करीबन ₹18,000 हैं और ¥1700 करीबन ₹20,340 हैं। उम्मीद लगाई जा रही है कि चीन में लॉन्च हुए फ़ोन को भारत में भी इन्हीं फीचर्स के साथ लॉन्च किया जाएगा। आइए जानते हैं कि चीन में लॉन्च हुए Vivo Y73t में क्या क्या फीचर्स मिलते हैं।

Vivo Y73t स्पेसिफिकेशन
फ़ोन में 6.58 इंच का डिस्प्ले मिलेगा, जिसका रेजोल्यूशन रेट 2408 x 1080 पिक्सल होगा। फ़ोन में 60hz का रिफ्रेश रेट भी दिया गया है। फ़ोन मीडियाटेक डायमेसिटी 700 चिप द्वारा संचालित होगा। स्टोरेज एक्सपेंशन के फ़ोन में माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट भी दिया गया है,जिससे फ़ोन की स्टोरेज को 1TB तक बढ़ाया जा सकता है।

यह भी पढ़े – उत्तरकाशी के गंगाड़ गांव में मकान में लगी भीषण आग, कई घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू

Vivo Y73t कैमरा और बैटरी
Vivo Y73t में डुअल कैमरा सेटअप होगा, जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी और दो मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस होगा। फ्रंट में आठ मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर उपलब्ध होगा। बैटरी की बात करें तो जैसा कि ऊपर बताया गया है कि फ़ोन में 44 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6000 एमएएच की बैटरी दी जाएगी।

Related posts

Systematic Investment Plan (SIP)- अगर आपके भी शेयर मार्केट में डूब रहे हैं पैसे, तो आज ही करें इस ऑनलाइन टूल का इस्तेमाल

doonprimenews

सबसे हटके होने वाला है iPhone 15 Pro Max, आज तक आपने ऐसा डिजाइन कभी देखा नही होगा।

doonprimenews

कम कीमत और शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च Moto G Play (2023), यहाँ जाने इसकी कीमत और पूरी डिटेल

doonprimenews

Leave a Comment