Doon Prime News
tech

Apple का iPad हुआ सस्ता, क्रोमा पर मिल रहा बंपर Discount ,जल्दी करें Order।

iPad

अगर आप भी Apple का iPad खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए अभी अच्छा मौका है. ई-कॉमर्स साइट Flipkart और Amazon पर बेहतर डील मिल रही है. यहां आपको 30 हजार से भी कम रुपए में iPad खरीदने का ऑप्शन मिल जाएगा. टाटा समूह के मालिकाना हक वाले Croma के ऑफलाइन और ऑनलाइन रिटेल प्लेटफॉर्म पर भी 9वीं जनरेश के iPad महज 25,990 रुपये में सेल के लिए उपलब्ध हैं.

बताया गया है कि अगर इसकी कीमत की बात की जाए तो iPad Air 9th जनरेशन को 27,990 रुपये में सेल किया जा रहा है. हालांकि, अगर आपके पास HDFC Card है, तो आप iPad पर 2000 रुपये का फ्लैट Discount प्राप्त कर सकते हैं, जिसके बाद इसकी कीमत 25,990 रुपये तक पहुंच जाती है. Offer Offline और Online Store दोनों पर उपलब्ध है. यह अब तक की सबसे अच्छी डील है जो आपको iPad पर मिल रही है. अमेज़न पर इस डिवाइस को 27,890 रुपये में List किया गया है. हालांकि, iPad Air की कीमत के बारे में कोई जानकारी शेयर नहीं की गई है.

Features और स्पेसिफिकेशंस
वहीं,अगर इसकी Features के बारे में बात करें तो यह iPad Air में 10.20 इंच का Display दी गई है. साथ ही Opreting System की बात करें तो यह A13 Bionic चिप पर काम करता है जो कि पुरानी जनरेशन के मुकाबले में 20 प्रतिशत प्रदर्शन ज्यादा देता है. साथ ही इस IPad में 12MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा सेंटर स्टेज के साथ उपलब्ध है. इसके साथ ही 8MP का रियर कैमरा है. बता दें कि 12MP कैमरा विशेष रूप से तब काम आता है जब कोई यूजर्स घर से काम कर रहा हो या घर से क्लास अटेंड Class Attend कर रहा हो. iPad स्मार्ट कीबोर्ड के साथ Apple पेंसिल की फर्स्ट जनरेशन के साथ कंपेटिबल है.

मल्टीटास्किंग इंटरफ़ेस के लिए फिर से डिज़ाइन किया गया है
आपको बता दें Colour Caption की बात करें तो यह iPad Space Grey और Silver कलर ऑप्शन में उपलब्ध है वहीं, बीते जून महीने में बताया गया था कि iPadOS 16 iPads के लिए नया Software Update है. इसे एक मल्टीटास्किंग इंटरफ़ेस के लिए फिर से डिज़ाइन किया गया है.

Related posts

Vivo Republic Day Sale में Vivo दे रहा हैं भारी डिस्काउंट, आज ही उठाए इसका फायदा।

doonprimenews

कंपनी 9 नवंबर को Realme10 स्मार्टफोन सिरीज को ग्लोबली लॉन्च करेगी, इसके नए फीचर सुन आप भी चाहेंगे इसे खरीदना।

doonprimenews

Xiaomi 13 Ultra जल्द भारत में होगा लॉन्च , यहां जाने इसके फीचर्स

doonprimenews

Leave a Comment