Doon Prime News
tech

कंपनी 9 नवंबर को Realme10 स्मार्टफोन सिरीज को ग्लोबली लॉन्च करेगी, इसके नए फीचर सुन आप भी चाहेंगे इसे खरीदना।

Realme10

Realme की नई नंबर सीरीज को लेकर काफी दिनों से चर्चा हो रही है। अब कंपनी ने कन्फर्म कर दिया है कि Realme10 स्मार्टफोन सीरीज को लॉन्च करेगी। 9 नवंबर को Realme10 सीरीज को ग्लोबल लॉन्च किया जाएगा। आपको बता दें की इस लाइन अप में 4G और 5G दोनों ही स्मार्टफोन शामिल होंगे। इस सीरीज में फोन्स में दिए जाने वाले कुछ फीचर्स को भी Realme ने कन्फर्म किया है। नई नंबर सीरीज में मीडियाटेक हीलियो G 99 प्रोसेसर लगाया गया है। जबकि डिस्प्ले में 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट भी दिया गया है।

Realme के नए स्मार्टफोन में कौन से खास फीचर्स देखने को मिल सकते हैं, ये हमने आपको पिछली रिपोर्ट में ही बता दिया था। Realme10 4G के कुछ रेडर्स सामने आये थे। फ़ोन में डुअल कैमरा मिल सकता है जिसमें मेन सेंसर 50 मेगापिक्सल का हो सकता है 6.5 इंच का फुलएचडी डिस्प्ले फ़ोन में दिया जा सकता है जबकि बैटरी कैपेसिटी 5000mAh होगी।

एक टिपस्टर ने यह भी बताया था कि फ़ोन की कीमत 17,000 से ₹19,000 के बीच हो सकती है। फोन में 2 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर और फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। इस सीरीज में Realme10 वेनिला और Realme10 Pro+ भी लॉन्च किया जा सकता है।

जैसे की हमने आपको बताया की इस सीरीज में हीलियो G99 का होना कन्फर्म हो गया है। फ़ोन में 4 और 8 GB रैम दी जा सकती है जबकि 256 GB तक स्टोरेज मिल सकता है। Realme की कई नई सीरीज एंड्रॉयड और ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलाने की उम्मीद है, जिसपर UI3 की लेयर होगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी का दावा है कि यूजर्स बिना किसी परेशानी के Realme10 पर एक समय में एप्स चला सकेंगे।

यह भी पढ़े – ड्राइवर -कंडक्टर को खाना -रहना पड़ा महंगा, तो खिर्सू के लिए रोडवेज की बस सेवाएं हुई बंद

Realme पंच होल डिस्प्ले दिया जाएगा और फ़ोन तीन कलर ऑप्शंस के साथ आएगा।इसके अलावा Realme10 Pro+ वेरिएंट को मीडियाटेक डायमंड सिटी 1080 चिपसेट के साथ लॉन्च किया जा सकता है इसमें 4800 mAh की बैटरी भी दी जा सकती है और 65 वोट फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी दिया जा सकता है। हालांकि इस सीरीज में आने वाले फ़ोन के असल फीचर्स का पता तो लॉन्च होने के बाद ही चलेगा।

Related posts

BGMI Returning Update- भारत में जल्द वापसी कर सकता है BGMI, Krafton की तरफ से आया ये बड़ा अपडेट, तो आइए जानते हैं कि इस गेम को खेलने के लिए कब तक करना पड़ सकता है इंतजार

doonprimenews

आप भी Redmi 10 Power को ख़रीद सकते है वो भी काफ़ी सस्ते में, सिर्फ आज के लिए ऑफर सीमित।

doonprimenews

यहां 15 हजार से भी कम कीमत वाला Smartphone हुआ लॉन्च, तगड़ी बैटरी के साथ हैं यह गजब के फीचर्स।

doonprimenews

Leave a Comment